मध्यप्रदेश के सलकनपुर धाम मंदिर से लाखों की दानराशि चोरी

मध्यप्रदेश के सलकनपुर धाम मंदिर से लाखों की दानराशि चोरी

इटारसी/सीहोर। राजधानी भोपाल के नजदीक सीहोर जिले में स्थित लाखों श्रद्धालुओं की आस्था के केन्द्र देवीधाम सलकनपुर में बीती रात हुई चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से खोजबीन प्रारंभ कर दी है।

पुलिस के आला अधिकारियों ने सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच की है। सलकनपुर मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश उपाध्याय के अनुसार चोरी की वारदात रात 2 बजे के बाद की है। चोर मंदिर के पीछे वीआईपी गेट का ताला तोड़कर भीतर घुसे थे, सीसीटीवी कैमरे में दो चोर नोटों से भरी बोरी ले जाते दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि वे छह बोरी लेकर निकले थे, लेकिन दो बोरियां मंदिर के आसपास ही मिली हैं। चार बोरी लेकर चोर फरार हुए हैं।

एक बोरी में करीब दो लाख रुपए के नोट और चिल्लर होती है। इस तरह से माना जा रहा है कि करीब 8 लाख रुपए ले गये होंगे। चोरी की यह वारदात सोमवार और मंगलवार की मध्यरात्रि में हुई है जो दो नकाबपोशों ने अंजाम दी है।

चोरी की जानकारी मिलने के बाद सीहोर पुलिस सलकनपुर धाम पहुंची और यहां डॉग स्कॉट से सर्चिंग की जा रही है इसके साथ ही पूरे जिले में नाकेबंदी की गई है। इस संबंध में सलकनपुर ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश उपाध्याय ने बताया कि दो चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!