पत्र लेखन प्रतियोगिता के परिणाम घोषित हुए

पत्र लेखन प्रतियोगिता के परिणाम घोषित हुए

इटारसी। युवा पत्र लेखक मंच द्वारा आयोजित तात्कालिक पत्र सम्पादक के नाम लेखन प्रतियोगिता के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। प्रतियोगिता में नगर की बेटियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

युवा पत्र लेखक मंच के अध्यक्ष राजेश दुबे (President Rajesh Dubey) ने बताया कि हिन्दी दिवस (Hindi Divas) के अवसर पर पत्र लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसका विषय औद्योगिक विकास की दृष्टि से इटारसी शहर का भविष्य रखा गया था।

शहर के विभिन्न विद्यालयों में अध्ययनरत कक्षा 9 से 12 तक के सैकड़ों विद्यार्थियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया था। प्रतियोगिता में सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल (St. Joseph’s Convent School) की छात्रा गायत्री गायके ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

आनंद पब्लिक स्कूल (Anand Public School) की श्रुति यादव ने दूसरा एवं सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल की प्रांजुला शुक्ला ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है।

पत्र लेखन प्रतियोगिता के संयोजक सौरभ दुबे ने बताया कि रेनबो पब्लिक स्कूल की छात्रा सानिका अग्निहोत्री, आनंद पब्लिक स्कूल की छात्रा कोमल मौर्य, सरस्वती स्कूल के छात्र शिवांश मालवीय, वर्धमान पब्लिक स्कूल के छात्र रूद्र प्रताप सिंह, सेंट जोसेफ स्कूल की छात्रा अक्षरा तिवारी, वरनीत कौर, वासुकि मिश्रा, पलक सोनी, यशस्वी बड़गोत्री, स्नेहा यादव को पत्र लेखन प्रतियोगिता में सराहनीय लेखन के लिए सांत्वना पुरस्कार दिया जायेगा। नवंबर माह के अंतिम सप्ताह में पुरुस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया जायेगा।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!