Lions Club: इटारसी और ग्रामीणों को जहां जरूरत होगी मदद करेंगे- लायन सैनी

Lions Club: इटारसी और ग्रामीणों को जहां जरूरत होगी मदद करेंगे- लायन सैनी

अध्यक्ष सर्वजीत सिंह सैनी, सचिव निहारिका और कोषाध्यक्ष बने लायन चंद्रशेखर

इटारसी। कोविड-19 के कारण प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए मंगलवार को लायंस क्लब(Lions Club) इटारसी सुदर्शन(Sudarshan) की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। गठन के बाद पदाधिकारियों ने कार्यकारिणी अध्यक्ष सर्वजीत सिंह सैनी (Sarvjeet Singh Seni), सचिव निहारिका मालवीय(Niharka Salviya) और कोषाध्यक्ष लायन चंद्रशेखर(Shnadrashekhar) को वर्ष 2020-21 कार्यकाल के संचालन के लिए कर्तव्य शपथ दिलाई गई। संस्थापन अधिकारी के रूप में पूर्व रीजन चैयरपर्सन एवं गाइडिंग लायन बी.बी आर गांधी एमजेएफ (BBR GANDHI) ने नई कार्यकारिणी के अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष को कर्तव्य शपथ दिलाई। इस अवसर पर लायन गाँधी ने कहा कि आपका कार्यकाल इस वर्ष बहुत चैलेंजिंग है आपको कोविड19 के कारण सभी सेवा गतिविधियों को सोशल डिस्टेनसिंग और शासन के द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए करना है। इस अवसर पर जोन चैयरपर्सन लायन अयूब खान ने आव्हान किया कि नवीन कार्यकारिणी डीजी लायन डॉ. आर के चैरासिया द्वारा दिए गए डिस्ट्रिक्ट प्रोजेक्ट ’रक्तदान महादान’ पर उल्लेखनीय कार्य करें। साथ ही कोविड.19 से निपटने के लिए हरसंभव गतिविधियों को संचालित करेंगे।

ग्रामीणों को करेंगे मदद
नवीन अध्यक्ष के रूप में शपथ लेने के बाद लायन सैनी ने कहा कि सुदर्शन क्लब में हमेशा फेलोशिप और सहकारिता का भाव रहा है। इसी के चलते मुझे भी आशा है कि सभी साथी पूर्ववत सहयोग देते हुए इटारसी और आसपास के ग्रामीण के लोगों के लिए जहां जरूरत पड़ेगी वहां सेवा गतिविधि करने में बढ़-चढ़कर के साथ देंगे।

इन्होेंने की कार्यक्रम की अध्यक्षता
इस छोटे से कार्यक्रम की अध्यक्षता निवर्तमान अध्यक्ष लायन नीलम गांधी ने की। उनके साथ उनके कार्यकाल की सचिव लायन डॉ मनीषा गुप्ता और कोषाध्यक्ष लायन निहारिका मालवीय उपस्थित थी। निवर्तमान पीएसटी ने अपने कॉलर्स को नवीन कार्यकारिणी के पदाधिकारी अध्यक्ष, सचिव एवं कोषाध्यक्ष को सौंपी। लायन नीलम गाँधी ने क्लब अध्यक्षता के प्रतीक गोंग और गेवल लायन सर्वजीत सिंह सैनी को सौंपा और आशा व्यक्त की कि उनका कार्यकाल क्लब को और ऊंचाइयां प्रदान करेगा।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: