मप्र में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉक डाउन

मप्र में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉक डाउन

भोपाल। मध्यप्रदेश में सरकार ने 2 दिन के lock-down की घोषणा की है अब शुक्रवार की शाम 6:00 बजे से सोमवार की सुबह 6:00 बजे तक संपूर्ण लाक डाउन रहेगा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से चर्चा के बाद यह घोषणा की है।

एमपी में कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुुख्यमंत्री ने यह बड़ा फैसला लिया है। शिवराज सिंह चौहान (shivaraj singh chohan)ने सुबह में राज्य के आला अफसरों के साथ बैठक के बाद यह फैसला लिया है कि प्रदेश में दो दिनों का लॉकडाउन लगाया जाएगा। प्रदेश के सभी शहरी क्षेत्रों में अब दो दिन लॉकडाउन रहेगा।
शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि अब प्रदेश में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन रहेगा। यह लॉकडाउन शहरी क्षेत्रों में रहेगा। लॉकडाउन के दौरान भी वैक्सीनेशन का कार्य जारी रहेगा।
इससे पहले शिवराज सिंह ने बुधवार को अधिकारियों के साथ बैठक की थी। बैठक के दौरान सीएम ने अधिकारियों के साथ कोरोना की स्थिति की समीक्षा की थी। उसके बाद उन्होंने निर्णय लिया था कि प्रदेश में सभी सरकारी दफ्तर सप्ताह में पांच दिन ही खुलेंगे। साथ ही उनकी टाइमिंग भी तय की है।

इसके साथ ही छिंदवाड़ा में सात दिन के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। शिवराज ने कहा है कि हम पूरी तरह से लॉकडाउन की तरफ नहीं जाएंगे। संक्रमण को रोकने के लिए जो भी जरूरी कदम होंगे, उसे उठाए जाएंगे। सीएम मास्क पहनने के लिए लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं। साथ ही लोगों से भी अपील कर रहे हैं कि वह मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। शाम पांच बजे सीएम शिवराज पूरे प्रदेश के सांसद और विधायकों से वर्चुअल संवाद करेंगे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW