मुंबई में बारिश से गरीब रथ, काशी, महानगरी रद्द

मुंबई में बारिश से गरीब रथ, काशी, महानगरी रद्द

जबलपुर। मुंबई में लगातार हो रही बारिश (Rain) के कारण अब वहां पर रेल पटरीयों के आसपास की जमीन में भूस्खलन की घटनाएं हो रही हैं. यह भूस्खलन मुंबई के पास कल्याण, लोनावाला तथा कसारा आदि रेलवे स्टेशनों (Railway Station) के आसपास ज्यादा देखा गया है जिसको देखते हुए रेल प्रशासन ने लगभग दो दर्जन यात्री गाड़ियों को मुंबई से रद्द कर दिया है। रेल प्रशासन के इस फैसले से जबलपुर मंडल से होकर गुजरने वाली 3 यात्री गाड़ियां गरीब रथ एक्सप्रेस, काशी एक्सप्रेस तथा महानगरी एक्सप्रेस भी आज गुरुवार 22 जुलाई को मुंबई से नहीं चलेंगे।
इस संबंध में मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुनील कुमार श्रीवास्तव (Commercial Manager Sunil Kumar Srivastava) ने बताया कि कल 21 तारीख को जबलपुर से मुंबई के लिए रवाना हुई गरीब रथ एक्सप्रेस को मुंबई में बारिश के कारण भुसावल में ही रद्द कर दिया गया था। जिसके कारण आज 22 जुलाई को यह गरीब रथ एक्सप्रेस मुंबई से जबलपुर के लिए नहीं चलेगी।
इसी तरह बारिश और भूस्खलन के कारण आज 22 जुलाई को मुंबई से चलने वाली काशी एक्सप्रेस (Kashi Express) ट्रेन नंबर 05017 तथा 22 तारीख और 23 तारीख की मध्यरात्रि को चलने वाली ट्रेन नंबर 02193 महानगरी एक्सप्रेस मुंबई से रवाना नहीं होगी. अतः 23 जुलाई को उक्त काशी एक्सप्रेस तथा महानगरी एक्सप्रेस जबलपुर नहीं आयेगी। रेल प्रशासन ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे यात्री गाड़ियों की जानकारी रेलवे के विभिन्न सूचना माध्यमों से प्राप्त करके ही रेलवे स्टेशन आए तथा अपनी यात्रा प्रारंभ करें।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: