मप्र की पुरुष एवं महिला टीम पहुंची फाइनल में, कल होगा फाइनल

इटारसी। हॉकी इंडिया के तत्वावधान में राजनांदगांव छत्तीसगढ़ में हो रही प्रथम हॉकी इंडिया जूनियर वेस्ट जोन हॉकी चैम्पियनशिप में मध्यप्रदेश की पुरुष एवं महिला टीमें फाइनल में पहुंच गयी हैं। दोनों ही टीमों ने गुजरात की टीम को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबला रविवार को होगा।

खास बात यह है कि पुरुष हॉकी टीम का नेतृत्व इटारसी का प्लेयर प्रशांत तोमर कर रहा है। टीम में इटारसी का दूसरा खिलाड़ी प्रशांत राजपूत भी खेल रहा है। मप्र पुरुष टीम के कप्तान प्रशांत ने बताया कि लीग मैच में हमने राजस्थान से 3-3 से ड्रा खेला था, छत्तीसगढ़ को 5-3 से हराया, महाराष्ट्र से 4-2 से जीते और गुजरात को सेमीफाइनल में 10 गोल से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में पुन: राजस्थान से मुकाबला होना है। मप्र की महिला टीम ने भी गुजरात को 10-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है।

दोनों हॉकी टीमों को मिली सफलता पर हॉकी मध्यप्रदेश के महासचिव लोक बहादुर, हॉकी होशंगाबाद के अध्यक्ष प्रशांत जैन, सचिव कन्हैया गुरयानी, कार्यकारी अध्यक्ष शिरीष कोठारी, जयराज सिंह भानू, कोषाध्यक्ष सर्वजीत सिंघ सैनी सहित संपूर्ण डीएचए ने बधाई देकर सेमीफाइनल में जीत के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!