माहेश्वरी समाज ने मनाया दीपावली मिलन समारोह

माहेश्वरी समाज ने मनाया दीपावली मिलन समारोह

इटारसी। माहेश्वरी समाज (Maheshwari Samaj) ने दि पार्क रिसोर्ट (The Park Resort) में दीपावली मिलन समारोह (Deepawali Milan Ceremony) आयोजित किया। इस अवसर पर समाज के सदस्यों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया, साथ ही नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पंकज चौरे (Chairman of Municipal Council Pankaj Choure) का शॉल एवं श्रीफल से सम्मान किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान महेश (Bhagwan Mahesh) की पूजा अर्चना के साथ शुरू हुआ। महिला मंडल ने महेश वंदना और स्वागत गीत प्रस्तुति किया। समाज के अध्यक्ष मेघराज राठी ने अपने उद्बोधन में कहा कि माहेश्वरी समाज इटारसी (Maheshwari Samaj Itarsi) नगर के विकास में सभी तरह का सहयोग करना चाहता है। सचिव मांगीलाल मालपानी ने अपने उद्बोधन में कहा कि समाज संगठित रहेगा तो हम बड़े से बड़े कार्यों को मूर्त रूप दे सकेंगे। होशंगाबाद-हरदा जिला (Hoshangabad-Harda District) उपाध्यक्ष प्रहलाद बंग ने इटारसी इकाई और जिला सभा में चल रहे समाजिक कार्यक्रमों पर प्रकाश डाला। उन्होंने बताया कि अयोध्या में माहेश्वरी समाज का अत्याधुनिक भवन का निर्माण होने जा रहा है, उसमें लग रही लागत सिर्फ दिनों में ही एकत्र कर ली गई। आज माहेश्वरी समाज पूरे देश में शिक्षा, चिकित्सा और धार्मिक क्षेत्र में कार्य कर रहा है। महिला मंडल अध्यक्ष श्रीमती कृष्णा चांडक ने भी दीपावली पर्व शुभकामनाएं दी।
नपाध्यक्ष और इस कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण पंकज चौरे ने अपने उद्बोधन में कहा कि भले माहेश्वरी समाज संख्या बल में कम है पर देश के आर्थिक विकास में रीढ़ की का कार्य करता है। हमें नगर को ग्रीन एवं क्लीन बनाना है, यदि आपका समाज आगे आता है, तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, कि नगर परिषद पूरा सहयोग करेगी। यदि आप लोगों का सहयोग रहा तो हमारा शहर प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में नंबर एक पर होगा। इस अवसर पर मास्टर हार्दिक राठी द्वारा शानदार गीतों की प्रस्तुति दी। संचालन प्रियल अनिल राठी ने आभार प्रदर्शन श्रीकांत मोलासरिया ने किया।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!