BREAK NEWS

वोटर स्लिप के लिए मतदाता परेशान न हों यह सुनिश्चित करें

वोटर स्लिप के लिए मतदाता परेशान न हों यह सुनिश्चित करें

नर्मदापुरम। कोई भी मतदाता वोटर स्लिप (Voter Slip) के परेशान न हो। वोटर स्लिप का समय पर वितरण किया जाए। यह निर्देश कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह (Collector and District Election Officer Neeraj Kumar Singh) ने सभी रिटर्निंग ऑफिसर नगरीय निकाय (Returning Officer Urban Body) को दिए हैं। कलेक्टर श्री सिंह ने शनिवार को कलेक्ट्रेट सभा कक्ष (Collectorate Assembly Room) में आयोजित बैठक में दिए। कलेक्टर श्री सिंह ने बैठक में आगामी 13 जुलाई को होने वाले जिले के नर्मदापुरम (Narmadapuram), माखननगर (Makhannagar), सिवनी मालवा (Seoni Malwa), बनखेड़ी (Bankhedi) एवं पिपरिया (Pipariya) के निकाय चुनाव की तैयारियों की विस्तार से समीक्षा की।
कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि वे मतदाता जिन्हें वोटर स्लिप प्राप्त नहीं हुई हैं तथा मतदाताओं मतदान के केंद्र संबंधी जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर (Helpline Number) जारी करें। जिसके माध्यम से मतदाताओं की इन शंकाओं का भी समाधान किया जाए। कलेक्टर श्री सिंह ने बैठक में सभी निकायों में ईवीएम ( EVM) के कमीशनिंग (Commissioning) की कार्यवाही की भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि कमीशनिंग में रिजर्व रह गई ईवीएम को वार्डवार विभाजित किया जाए।
बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने त्रिस्तरीय पंचायत के तृतीय व अंतिम चरण में नर्मदापुरम, माखननगर एवं बनखेड़ी में निर्वाचन प्रक्रिया का सुचारू एवं सफल क्रियान्वयन के लिए सभी एसडीएम (SDM), रिटर्निंग ऑफिसर, सेक्टर अधिकारी (Sector Officer), सेक्टर पुलिस अधिकारी (Sector Police Officer), सेक्टर मजिस्ट्रेट (Sector Magistrate) सहित पोलिंग पार्टीज (Polling parties) को बधाई प्रेषित की।
बैठक में जिला पंचायत सीईओ मनोज सरियाम, अपर कलेक्टर मनोज सिंह ठाकुर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। सभी एसडीएम, जनपद सीईओ एवं सीएमओ वीसी के माध्यम से बैठक में शामिल हुए।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!