मंथन के डायरेक्टर अजय मेहरा को मालव रत्न सम्मान

Must Read

इटारसी। समाजसेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए इटारसी (Itarsi) के समीप कांदईकलॉ (Kandaikalaw) में मंथन आर्ट ग्रुप (Manthan Art Group) चलाने वाले अजय मेहरा को इंदौर (Indore) में मालव रत्न अवार्ड (Malav Ratna Award) से सम्मानित किया गया है।
मां अहिल्या होलकर देवी (Mother Ahilya Holkar Devi) की जयंती के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय मासिक पत्रिका इंदौर धारा के तत्वावधान में मालव रत्न अवार्ड-6 का आयोजन प्रीतमलाल दुआ सभागृह इंदौर (Pritamlal Dua Auditorium Indore) में संपन्न हुआ जिसमें इटारसी के समाजसेवी अजय कुमार मेहरा को बच्चों को निशुल्क कोचिंग (Free Coaching) देने हेतु एवं समाजसेवा में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। उल्लेखनीय है कि अजय कुमार मेहरा को इससे पूर्व में भी कई राज्य स्तरीय सम्मान मिल चुके हैं।


अजय मेहरा आदिवासी अंचल के बच्चों को नि:शुल्क कोचिंग के अलावा उनकी कला प्रतिभा को निखारने का काम भी करते हैं। उनके मार्गदर्शन में आदिवासी बच्चों का एक नृत्य समूह भी है जिसने देश के अनेक महानगरों और अंचलों में अपनी कला से लोगों का दिल जीता है। इटारसी (Itarsi) के जयस्तंभ चौक (Jaistambh Chowk) पर गौरव दिवस (Gaurav Diwas) और बाबई (Babai) में मुख्यमंत्री (Chief Minister) के कार्यक्रम में भी आदिवासी बच्चों के नृत्य कार्यक्रम अजय मेहरा के नृत्य समूह ने ही किया था।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!