प्राकृतिक तरीके से संभव है बहुत सी बीमारियों का इलाज

प्राकृतिक तरीके से संभव है बहुत सी बीमारियों का इलाज

प्रोफेसर उप्पल और नपाध्यक्ष चौरे ने किया नये सेंटर का उद्घाटन
इटारसी।
यदि आप भागदौड़ भरी जिंदगी में तनाव, अनिद्रा सहित मानसिक और शारीरिक रोगों से ग्रस्त हो चुके हैं और दवाओं के सहारे जी रहे हैं तो एक बार प्राकृतिक तरीके से अपनी बीमारियों का उपचार कराने के लिए खुद को तैयार करें। यह तरीका अन्य तरीकों से ज्यादा सुरक्षित और कारगर हो सकता है। इसके लिए आपको मदद करेगा क्योर एंड केयर एक्यूप्रेशर सेंटर।

न्यास कालोनी में न्यास मार्केट के पास क्योर एंड केयर एक्यूप्रेशर सेंटर का शुभारंभ एमजीएम कालेज के सेवानिवृत्त प्राचार्य कश्मीर सिंह उप्पल ने रिबन काटकर किया। इस अवसर पर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पंकज चौरे, उपाध्यक्ष निर्मल सिंह राजपूत, लोक निर्माण विभाग सभापति कल्पेश अग्रवाल मौजूद रहे।

अनाज व्यवसायी शैलेश जैन मंटू की सुपुत्री शैली जैन इस सेंटर की संचालक हैं। इस सेंटर में प्राकृतिक चिकित्सा पद्धति से विभिन्न प्रकार के रोगों का उपचार किया जाएगा। सेंटर के शुभारंभ अवसर पर नपाध्यक्ष पंकज चौरे ने कहा कि शहर में यह सेंटर लोगों को प्राकृतिक तरीके से मर्ज से राहत दिलाने में बड़ी भूमिका अदा करेगा। भागदौड़ भरी जिंदगी में बीमारियों से हर व्यक्ति परेशान है ऐसे में यह सेंटर लोगों को बेहतर स्वास्थ्य प्रदान करने में मददगार साबित होगा। कार्यक्रम में अन्य वक्ताओं ने भी विचार रखे।

सेंटर संचालक थैरेपिस्ट शैली जैन ने बताया कि चिकित्सा क्षेत्र में प्राकृतिक पद्धति से बहुत सी बीमारियां ठीक हो सकती हंै। उनके उपचार पूरी तरह संभव हैं। बीमारियों को पूर्ण रूप से ठीक करने के लिए निरन्तरता और धैर्य रखना होता है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!