BREAK NEWS

भोपाल में होगा शहीद हेमू कालानी जन्मशताब्दी वर्ष का समापन

भोपाल में होगा शहीद हेमू कालानी जन्मशताब्दी वर्ष का समापन

इटारसी। शहीद हेमू कालानी जन्म शताब्दी वर्ष का समापन कार्यक्रम भोपाल में होगा। भोपाल के सिधु भवन में आयोजित बैठक में शामिल होकर आए भारतीय सिंधु सभा के नगराध्यक्ष गोपाल सिद्धवानी ने बताया कि अमर शहीद हेमू कालानी जन्मशताब्दी वर्ष का समापन 31 मार्च 2023 को भोपाल में होगा।
इस संबंध में भोपाल में बीते रोज भारतीय सिन्धु सभा की प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन किया। बैठक में वरिष्ठ समाजसेवी एवं भारतीय सिन्धु सभा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री तथा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य भगवानदास सबनानी मुख्य अतिथि थे। प्रदेश भर के विभिन्न शहरों से आए भारतीय सिंधु सभा के पदाधिकारियों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आयोजन भव्य और व्यवस्थित हो, इस हेतु हम सभी को अभी से जुटना होगा। सभा के राष्ट्रीय महामंत्री राजेश वाधवानी ने कहा कि जिस प्रकार श्री सबनानी के नेतृत्व में वर्ष 2015 में भोपाल में ही सिंधु महासम्मेलन का आयोजन सफल हुआ था, वैसे ही इस आयोजन को सफल बनाने हमें जी जान से जुटना है।
अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष गुलाब ठाकुर ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर का यह आयोजन राजधानी में हो रहा है। यह हम सभी का सौभाग्य है। बैठक में महिला शाखा प्रदेशाध्यक्ष कविता इसरानी, युवा शाखा प्रदेशाध्यक्ष विनोद करमचंदानी, भोपाल से राजकुमार वाधवानी, हरीश नागदेव, नानक दादलानी, हरीश विधानी,हरीश चांदवानी, राम आसूदानी, इंदौर से सुरेंद्र लछवानी, सागर से गुरुदिनों नागवानी, छतरपुर से लालचंद लालवानी, श्यामलाल आडवानी, ग्वालियर से राजेश बत्रा, इटारसी से गोपाल सिद्धवानी, राहुल चेलानी, विदिशा से मनोज पंजवानी, आसनदास इसरानी, छिंदवाड़ा से डॉ. किशन हरजानी, जबलपुर से टिल्लूमल निहचलानी, हरदा से सुनील छाबड़ा, शहडोल से गौतम राज, उज्जैन से गोपाल बलवानी, खंडवा से आकाश आहूजा, मनीष मलानी, प्रमुख रूप से उपस्थित थे। संचालन प्रदेश महामंत्री महेश ठारवानी ने तथा आभार राजकुमार वाधवानी ने व्यक्त किया।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!