मसूद का पुतला जलाया, डीजीपी के नाम ज्ञापन दिया

मसूद का पुतला जलाया, डीजीपी के नाम ज्ञापन दिया

इटारसी। हिन्दू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) ने आज शाम जयस्तंभ चौक पर विधायक आरिफ मसूद (MLA Arif Masood) का पुतला दहन किया।मंच का मानना है कि राजधानी भोपाल के इकबाल मैदान (Iqbal Maidan Bhopal) में आरिफ मसूद के नेतृत्व में एकत्र भीड़ ने फ्रांस की घटना को लेकर आतंकवाद का समर्थन किया है जो राष्ट्रविरोध की श्रेणी में आता है। मंच ने डीजीपी (DGP) के नाम एक ज्ञापन भी पुलिस थाने में सौंपा है।
हिन्दू जागरण मंच के नगर अध्यक्ष ज्ञानेश ताम्रकार (Gyanesh Tamarkar, city president of Hindu Jagran Manch) ने कहा कि भोपाल में प्रदर्शनकारियों ने जो किया है वह फ्रांस के खिलाफ नहीं बल्कि भारत के खिलाफ है। भारत के अंदर आतंकवाद के पक्ष में और भारत सरकार के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि आरिफ मसूद के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्यवाही की जानी चाहिए। यह भी चिंता प्रशासन को करना चाहिए कि इस तरह के प्रदर्शन प्रदेश में अब कहीं भी न हो, अन्यथा अशांति व रोष का वातावरण बन सकता है।

उन्होंने कहा कि मप्र के कुछ असामाजिक तत्वों और आतंकवाद को बढ़ावा देने वालों ने विधानसभा अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा को जान से मारने की जो धमकी दी है, उस पर भी दंडात्मक कार्यवाही की जाए अन्यथा हिन्दू समाज पूरे प्रदेश में ऐसे आंतक के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगा। इस अवसर पर जिला महामंत्री प्रमोद पुरविया, जिला मीडिया प्रभारी सृजनराज चौरसिया, नगर महामंत्री कृष्णकांत सकतपुरिया, शुभम राजपाल, अमन रावत, दीपक मौरे, गणेश तिवारी, आकाश बामलिया, रोहित औरंगाबादकर, शिवा केवट, राहुल सहित अनेक सदस्य मौजूद थे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: