मीणा समाज सेवा संगठन के अध्यक्ष बने रामेश्वर मीणा, लिए महत्वपूर्ण निर्णय

मीणा समाज सेवा संगठन के अध्यक्ष बने रामेश्वर मीणा, लिए महत्वपूर्ण निर्णय

मीणा समाज सेवा संगठन की बैठक सम्पन्न

होशंगाबाद। मीणा समाज सेवा संगठन (Meena Samaj Seva Sangathan) की बैठक काली मंदिर पर रविवार को आयोजित हुई। बैठक में नर्मदा अंचल समाज सेवा संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में सर्वसम्मति से नर्मदा अंचल मीणा समाज सेवा संगठन का अध्यक्ष हासलपुर निवासी रामेश्वर मीणा को बनाया गया। अध्यक्ष का प्रस्ताव खिड़िया वाले जीवन मीणा ने किया। समर्थन का प्रस्ताव कोंडरवाड़ा निवासी रमाकांत मुराणया ने किया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष रामेश्वर मीणा ने जल्दी ही समाज की सहमति से नई कार्यकारिणी के गठन की बात कही और आने वाले माह से मीणा समाज के निर्माण में छात्रावास का काम शुरू कराने का निर्णय भी लिया।

छात्रावास निर्माण में समाज के हर वर्ग की होगी भागीदारी
राजेंद्र मेहर ने बताया कि 200 रूपए प्रति एकड़ समाज के लोगों से छात्रावास निर्माण (Hostel construction) में सहयोग राशि लेने का काम किया जाएगा। जिससे कि छात्रावास निर्माण में समाज के हर व्यक्ति की भागीदारी हो। वही इस छात्रावास में समाज के लोग अन्य सामग्री दान कर भी निर्माण काम शुरू करवाने का काम करेंगे।

सामाजिक जागरूकता चलाने गांव गांव जाएगा संगठन
नवनिर्वाचित अध्यक्ष रामेश्वर मीणा ने बताया कि सामाजिक जागरूकता के लिए संगठन के पदाधिकारी गांव गांव में जाएंगे। जिसके लिए गेहूं चने की बोनी के बाद अभियान शुरू किया जाएगा और मीणा समाज के प्रत्येक गांव में जागरूकता अभियान चलाया जाएगा ।समाज के हर वर्ग को जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।

करोना कॉल में अच्छे काम के लिए दी बधाई
मीणा समाज के लोगों द्वारा कोरोनावायरस के दौरान किए गए सामाजिक काम को लेकर संगठन के पदाधिकारियों ने सभी सामाजिक बंधुओं को बधाई दी।

यह रहे मौजूद
बैठक में चीचली से भगवान सिंह बेडवाल लालजी राम मीणा, काजल खेड़ी डालचंद मीणा, ध्रुव मीणा, राजेंद्र महल, रमाकांत मुरारिया, अर्जुन मीणा, राजेश मीणा, जीवन लाल मीणा, उमेश मीणा, रामदास मीणा सहित सीहोर रायसेन जिले के सामाजिक लोग मौजूद रहे।

 

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: