समय पर आएं, ईमानदारी से काम करें- सीएमओ पटले

समय पर आएं, ईमानदारी से काम करें- सीएमओ पटले

इटारसी। नगर पालिका Nagarpalika में मुख्य नगर पालिका अधिकारी Municipal officer का कार्यभार ग्रहण करने के बाद आज नवागत सीएमओ हेमेश्वरी पटले New CMO Hemeshwari Patale ने सुबह नगर पालिका सभागार में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों से बैठक में परिचय प्राप्त किया। उन्होंने सभी से ईमानदारी से काम करने और तय समय पर दफ्तर आने के लिए ताकीद किया।
सुबह 11 बजे नगर पालिका सभागार में पेन और डायरी लेकर नयी सीएमओ हेमेश्वरी पटले पहुंची और सबसे परिचय प्राप्त किया। हर विभाग के विभाग प्रमुख से बात की,अधिकारियों के नाम Name of Officers और विभाग Department नोट किया। उन्होंने सभी से शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में पूरी ईमानदारी से काम करने को कहा। तकनीकि विभाग, राजस्व, स्थापना सहित सभी विभागों के विभाग प्रमुख से उनके विभागों में चल रहे कार्यों की जानकारी ली।

दफ्तर में किया निरीक्षण Inspection done in office
सीएमओ पटले ने आज सुबह दफ्तर आकर सभी विभागों का निरीक्षण किया और कर्मचारियों से बातचीत की। सीएमओ ने कहा कि कर्मचारी अपने काम को पूरी निष्ठा से करें और कहीं काम के दौरान कोई परेशानी आती है तो उनको इससे अवगत कराएं। उन्होंने कहा कि जनता के काम प्राथमिकता से हों, यहां आने वाला आपको ढूंढ़े नहीं, अत: तय समय सुबह 10:30 बजे कुर्सी पर आ जाएं और शाम 5:30 बजे तक काम करें।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: