BREAK NEWS

मतदाता जागरूकता अभियान में मेहंदी प्रतियोगिता

मतदाता जागरूकता अभियान में मेहंदी प्रतियोगिता

इटारसी। शासकीय महात्मा गांधी स्मृति महाविद्यालय इटारसी (Government Mahatma Gandhi Memorial College, Itarsi, ) में त्रिस्तरीय पंचायती राज्य चुनाव के तहत मतदाता जागरूकता अभियान में मेहंदी प्रतियोगिता (Mehndi Competition) का आयोजन किया।
कार्यक्रम प्रभारी योगेश गौर ने बताया कि प्राचार्य डॉ राकेश मेहता (Principal Dr. Rakesh Mehta) के मार्गदर्शन में पांच दिनी निर्वाचन के महत्व पर विभिन्न प्रतियोगिताएं की जानी है जिसमें शनिवार को मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया जिसमें मेहरूनिशा, आयुषी जटाल, पूनम पाटिल, शिवानी बमोरिया, शिवानी कैथवास, आकांक्षा मालवीय सहित अन्य छात्राओं ने हाथों में आकर्षक और रोचक मेहंदी लगाकर मतदान का महत्व बताकर मतदाताओं में जन जागृति लाने का प्रयास किया।


महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. राकेश मेहता ने कहा की छात्राओं ने अपने हाथों में मेहंदी की आकर्षक आकृतियां बनाई और निर्वाचन आयोग का लोगो और ईवीएम ( EVM) की आकर्षक आकृतियां बनाकर संदेश दिया कि वह अपने वोट का प्रयोग करें और मतदाता जागो-जागो का संदेश को उन्होंने अपनी इस मेहंदी के माध्यम से दिया।
आकर्षक प्रस्तुतियां इस नारे को भी बुलंद करती है और कहा कि युवाओं में मतदान बढ़ाने के लिए इस प्रकार की प्रतियोगिताएं होती रहना चाहिए। इस अवसर पर डॉ. सुसान मनोहर, डॉ. अर्चना शर्मा, डॉ. रश्मि तिवारी, डॉ अरविंद शर्मा, डॉ लक्ष्मी ठाकुर, सुशीला वरवड़े, योगेश गौर, डॉ. एकता मलोनिया सहित अधिक संख्या में स्टॉफ ने बच्चों का मार्गदर्शन कर उन्हें प्रोत्साहित किया।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!