मेहरा समाज महासंघ जल्द करायेगा दो बड़े कार्यक्रम

मेहरा समाज महासंघ जल्द करायेगा दो बड़े कार्यक्रम

ईश्वर रेस्टॉरेंट में जीरो वेस्ट के साथ हुई संगठन की बैठक
इटारसी।
मेहरा समाज महासंघ की एक आवश्यक बैठक रविवार को दोपहर यहां ईश्वर रेस्टॉरेंट में हुई जिसमें समाज संगठन द्वारा आगामी कार्यक्रम आयोजन पर विचार के साथ ही मेहरा समाज महासंघ द्वारा पिछले दिनों आयोजित मेहरा संसद का लेखाजोखा प्रस्तुत किया गया।

तय किया कि संगठन को और कैसे मजबूत किया जाए, तथा आगामी दिनों में दो कार्यक्रमों पर चर्चा कर निर्णय लिये। बैठक में स्वतंत्रता सेनानी टंट्या भील के प्रति भी श्रद्धा व्यक्त की और उन्हें जननायक बताया गया।

बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक रोहले, वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता केपी मेहरा, कार्यकारी जिलाध्यक्ष रोहित नागे, संयुक्त सचिव जगदीश जुनानिया, इटारसी तहसील अध्यक्ष कमलकांत बडग़ोती, युवा शाखा राष्ट्रीय महासचिव दीपक पवार, प्रदीप सगोरिया, सौरभ मेहरा, सचिन मेहरा सहित अन्य सदस्यों ने अपने विचार रखे। बैठक की खास बात यह थी कि इसे स्वच्छता की दिशा में पहल करते हुए जीरो वेस्ट रखा गया। बैठक में जलपान के लिए स्टील के बर्तन और चाय के लिए कागज के कप का इस्तेमाल किया। समाज ने आगामी दिनों में स्वच्छता के लिए प्रशासन को सहयोग करने का भी विचार किया।

हेल्थ कैंप और मिलन समारोह

मेहरा समाज महासंघ नर्मदापुरम जिला शाखा और इटारसी तहसील शाखा के संयुक्त तत्वावधान में आगामी दिनों में नगर के लोगों के लिए एक नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजन का निर्णय लिया। शिविर में चार विशेषज्ञ चिकित्सक मरीजों की जांच कर परामर्श देंगे। शिविर में दवाओं का नि:शुल्क वितरण करने पर भी विचार किया। इसके अलावा मेहरा समाज महासंघ द्वारा समाज का एक मिलन समारोह भी जल्द आयोजित करने का निर्णय लिया।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!