विधायक डॉ. शर्मा की एक और सौगात, 95 लाख रुपए से बनेगा अत्याधुनिक एसडीएम कार्यालय

विधायक डॉ. शर्मा की एक और सौगात, 95 लाख रुपए से बनेगा अत्याधुनिक एसडीएम कार्यालय

इटारसी। नया अत्याधुनिक एसडीएम कार्यालय अस्तित्व में आने वाला है। शासन से जगह मिल गई है और राशि भी प्राप्त हो चुकी है। आने वाले एक साल के अंदर एसडीएम विधिवत बने कार्यालय में बैठेंगे। यह क्षेत्र अब सिविल लाइन्स जैसा विकसित होगा जहां एक ही स्थान पर, एक ही छत के नीचे एसडीएम, तहसीलदार और राजस्व अमला मतलब आरआई पटवारी उपलब्ध रहेंगे।

वर्तमान में जो एसडीएम कार्यालय बना है, वह किस राशि से बनाया गया है, किसके आदेश से बना है, कौन ने इसे बनाया इसका अता-पता नहीं है। लेकिन अब शासन के आदेश से शासन की निगरानी में यह कार्यालय बनने जा रहा है।
यह सौगात पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा के प्रयासों से शहर को मिली है। डॉ. शर्मा ने प्रदेश शासन से एसडीएम कार्यालय के लिए 95 लाख रुपए की राशि स्वीाकृत कराई है। राशि स्वीकृत कराने से पहले सिंचाई विभाग की जमीन को राजस्व विभाग को स्थानांतरित करा दी है।

4 हजार स्क्वायर फीट में बनेगा कार्यालय

एसडीएम कार्यालय के 95 लाख रुपए की राशि में कार्यालय का निर्माण होगा। कार्यालय 4 हजार स्क्वेयर फीट में बनेगा। इसके लिए टेंडर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और इस काम के लिए पीडब्यूडी की पीआईयू विभाग कार्य एजेंसी होगी।

यह होगी सुविधा

एसडीएम कार्यालय में इन्ट्रेंस हॉल, कंप्यूटर रूम, सिटीजन सर्विस सेंटर, मीटिंग रूम, वाइड कॉरीडोर, तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार चेंबर एवं कोर्ट, जेंटस-लेडीस टॉयलेट के साथ ही दफ्तर वॉयफाय कनेक्ट रहेगा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!