विधान सभा में हिंदुओं के सम्मान में आगे आए विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा

विधान सभा में हिंदुओं के सम्मान में आगे आए विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा

भोपाल/इटारसी। विधायक एवं पूर्व विधान अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा (Dr. Sitasaran Sharma) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा दिए कथित हिंदू विरोधी बयान के विरोध में संपूर्ण सदन को निंदा प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित करने का अनुरोध किया। उन्होंंने कहा राहुल गांधी को उनके द्वारा दिए गए हिन्दू विरोधी बयान पर माफी मांगनी चाहिए। केवल संविधान को लहराने से कुछ नहीं होता, उसकी प्रस्तावना को पढ़कर उसका पालन भी करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह अत्यंत ही गंभीर विषय है, इस बात का राष्ट्रीय स्तर एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर क्या रिएक्शन होगा इसको राहुल गांधी ने सोचा ही नहीं। क्या देश में रहने वाले हिंदू नफरत फैलाने वाले और हिंसा फैलाने वाले हैं? क्या अंतरराष्ट्रीय जगत में उनके बयान से हिंदुओं के प्रति दुर्भावना पैदा नहीं होगी? इस बात को उन्होंने सोचा ही नहीं।

कायदे से न केवल राहुल गांधी को बल्कि समस्त कांग्रेस (Congress) को एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष को पूरे देश से माफी मांगना चाहिए। भारत में सभी धर्म का सम्मान है, भारत (India) का संविधान भी यही कहता है। वह संविधान (Constitution) की किताब लेकर तो जाते हैं पर उसको पढ़ते नहीं, किताब हिलाने से कुछ नहीं होता। मेरा मीडिया के माध्यम से राहुल गांधी से अनुरोध है कि वह संविधान में दी गई प्रस्तावना को पढ़ें कि उसमें क्या लिखा है, किताब लेकर हिलाने से संविधान की रक्षा नहीं होती।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!