साकेत स्कूल को हायर सैकंड्री तक कराने दिया विधायक ने आश्वासन

साकेत स्कूल को हायर सैकंड्री तक कराने दिया विधायक ने आश्वासन

  • स्कूल के प्रथम वार्षिकोत्सव में जनपद अध्यक्ष ने मैदान की घोषणा की
  • नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा शासन में ही परिवर्तन होते हैं

इटारसी। समीपस्थ ग्राम साकेत के एकीकृत शासकीय हाई स्कूल में आज प्रथम वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की रंगारंग प्रस्तुतियों के माध्यम से सभी का मन मोह लिया।

कार्यक्रम में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक डॉ सीतासरन शर्मा, नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पंकज चौरे, नर्मदापुरम जनपद पंचायत के अध्यक्ष भूपेंद्र चौकसे, सरपंच मृदुलता पटेल, जनपद सदस्य वंदना सगोरिया, मेहराग्राम सरपंच जीतू पटेल, सरपंच हासलपुर राजेंद्र चौधरी, आत्मा के अध्यक्ष सुनील चौधरी, एकीकृत शासकीय हाई स्कूल की प्राचार्य सीमा राय, शिक्षक दीप्ति गोहिया, रेखा बडग़ोत्री, चंद्रमोहन गौर, पंकज वर्मा, मंजू यादव, संजय दमाड़े सहित अनेक ग्रामीण और स्कूल स्टाफ के सदस्य मौजूद थे।

वार्षिकोत्सव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक डॉ शर्मा ने कहा कि 2018 में हाई स्कूल स्वीकृत हुआ, इसके बाद कांग्रेस की सरकार और फिर कोरोना आ गया। अभी स्कूल की प्राचार्य ने हमें बुलाया। अभी प्राचार्य अच्छे आ गए हैं, इसलिए काम करने का मन अब होने लगा। जब डबल इंजिन की सरकार आई तब से अच्छे काम शुरू हुए, इस कार्यकाल में सरकारी स्कूल अच्छे बने हैं।

उन्होंने सरपंच द्वारा नाली निर्माण और सड़क की मांग पर सड़क के लिए 3 लाख रुपए देने की घोषणा की तथा नाली जनपद पंचायत अध्यक्ष के माध्यम से बनवाने का आश्वासन दिया। डॉ. शर्मा ने कहा कि हम स्कूल भवन भी अच्छा बनाएंगे।
विधायक ने कहा कि यदि बजट में आया तो हम हायर सेकेंडरी स्कूल भी लायेंगे, प्राथमिक शाला भवन को रिपेयर करेंगे। डॉ शर्मा ने कहा कि में स्कूल में 10 कम्प्यूटर देंगे, साइंस और साउंड के लिए भी राशि देंगे। स्कूल की पुताई भी कराएंगे।

खेल मैदान की मिली सौगात

जनपद पंचायत नर्मदापुरम के अध्यक्ष भूपेंद्र चौकसे ने स्कूल में खेल मैदान तैयार करवाने की घोषणा की और बताया कि यह कार्य मनरेगा से कराया जाएगा। नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने कहा कि भाजपा शासन के पहले कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि सरकारी स्कूल में भी इस तरह के शानदार आयोजन होंगे। परिवर्तन इसी को कहते हैं।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!