BREAK NEWS

विधायक ने किया निर्माणाधीन बस स्टैंड का निरीक्षण, जल्दी ही होगा जनता को समर्पित

विधायक ने किया निर्माणाधीन बस स्टैंड का निरीक्षण, जल्दी ही होगा जनता को समर्पित

पुरानी इटारसी में 1 करोड़ 92 लाख रुपये की लागत से बन रहा है नया बस स्टैंड
इटारसी।
पुरानी इटारसी में बन रहे नए बस स्टैंड के निर्माण की प्रगति देखने के लिए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व वर्तमान विधायक डॉ सीतासरन शर्मा पहुंचे। उनके साथ नगरपालिका परिषद अध्यक्ष पंकज चौरे, मप्र तैराकी संघ के प्रदेश अध्यक्ष पीयूष शर्मा, उपाध्यक्ष निर्मल सिंह राजपूत व अन्य पार्षद भी थे।
यहां उन्होंने बसें खड़ी करने के लिए बन रहे प्लेटफार्म देखें, शौचालय निर्माण देखा और यात्री प्रतिक्षालय का स्थान देखा। इसके साथ ही यहां उन्होंने गार्डन विकास के लिए स्थान और बस स्टैंड के बीच से जा रही बिजली की लाइन को देखा। उन्होंने नगरपालिका अध्यक्ष श्री चौरे से पूछा कि वे इसको कब तक शिफ्ट करेंगे। श्री चौरे ने बताया कि इसकी प्रोसेस बिजली कंपनी से लगभग हो गई है, लाइन जल्दी ही बाहर हो जाएगी।

निर्माण में जताया संतोष

विधायक डॉ शर्मा ने निर्माण की गुणवत्ता पर संतोष जताया। यहां प्लेटफार्म निर्माण का कार्य लगभग पूरा हो चुका है, शौचालय भी रेनोगेशन का कार्य चल रहा है।

बस स्टेंड एक नजर
बस स्टैंड एरिया- 10500 वर्गमीटर
प्रोजेक्ट कास्ट – 1 करोड़ 92 लाख रुपये
यह सब होगा यहां- 15-15 मीटर चौडे एंट्री व एक्जिट गेट, बसें खड़ी करने सीसी प्लेटफार्म, टैक्सी स्टैंड, डोम आकार में 17 बाय 23 मीटर का यात्री प्रतीक्षालय, गार्डन, पेबल ब्लॉक, 10 शीटर शौचालय, पेयजल व्यवस्था के साथ ही आकर्षक स्ट्रीट लाइट।
इनका कहना है
नया बस स्टैंड पर प्लेटफार्म निर्माण का बडा काम लगभग पूरा हो गया है। बाकी काम भी जल्दी पूरा करने के निर्देश दिए हैं। जल्द ही इसे जनता को समर्पित करेंगे।
डॉ सीतासरन शर्मा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व विधायक नर्मदापुरम
पुरानी इटारसी में बन रहे बस स्टैंड का काम तेजी से चल रहा है। विधायक के निर्देश हैं कि जल्दी ही बस स्टैंड को जनता को समर्पित करना है। उसी तारतम्य में आज उन्होंने बस स्टैंड का निरीक्षण किया था।
पंकज चौरे, अध्यक्ष, नगरपालिका परिषद इटारसी

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!