यहाँ पांच ऑक्सीजन कांस्टेटर मशीन बढ़ेगी

यहाँ पांच ऑक्सीजन कांस्टेटर मशीन बढ़ेगी

विधायक ने किया कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण, पैरामेडिकल स्टाफ का बढ़ाया हौंसला

सोहागपुर (राजेश शुक्ला)। क्षेत्रीय विधायक विजयपाल सिंह (MLA, Vijaypal Singh) कोविड के उपचार की व्यवस्थाओं को लेकर लगातार सक्रिय है। मंगलवार को विधायक ने सोहागपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम वंदना जाट(Sdm vandana jat),  तहसीलदार पुष्पेंद्र निगम (Tehsildar Pushpendra Nigam), बीएमओ रेखा सिंह गौर (BMO Rekha singh Gour), डॉक्टर रवि शर्मा (Dr. Ravi sharma), डॉक्टर संदीप केरकिटा (Dr. Sandeep Ketariya), टीआई विक्रम रजक (Ti Vikram Rajak), उपयंत्री आर जी चौबे, आर आई राजेश दुबे आदि मौजूद थे। विधायक ने मरीजो को दी जाने वाली ऑक्सीजन की व्यवस्थाओं की जानकारी ली। एसडीएम ने बताया वर्तमान में 20 सिलेंडर मौजूद है और सिलेंडर की व्यवस्था की गई है। अभी मरीजो को पांच ऑक्सीजन कंस्ट्रेक्टर मशीन से इलाज किया जा रहा है। बुधवार को पांच और ऑक्सीजन कंस्ट्रेक्टर मशीन आ रही हैं। विधायक ने एक मरीज को एक ऑक्सीजन कंस्ट्रेक्टर मशीन से सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

विधायक ने पैरामेडिकल स्टाफ का बढ़ाया हौंसला

विधायक विजयपाल सिंह ने कोविड केयर सेंटर में सेवा दे रहे पैरामेडिकल स्टाफ का हाथ जोड़कर धन्यवाद किया एवं उनकी दिनरात सेवा करने के लिए होंसला बढ़ाया।

ग्रामीण क्षेत्रों में बांटी जा रही है दवाई की किट

विधायक ने कामटी क्षेत्र में बीमारों को नियमित दवाई उपलब्ध कराने के लिए कहा। इसके अलावा गांवों में सर्वे कर सर्दी खांसी बुखार के मरीजो को घर पर ही दवाई की किट उपलब्ध कराने की बात कही। एसडीएम ने बताया दवाई किट का वितरण कराया जा रहा है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW