गुर्रा सब स्टेशन से बिजली की सर्वाधिक समस्या

गुर्रा सब स्टेशन से बिजली की सर्वाधिक समस्या

– भारतीय किसान संघ ने बिजली अधिकारी के साथ बैठक की
इटारसी। भारतीय किसान संघ इटारसी (Indian Farmers Association Itarsi) के प्रतिनिधि मंडल ने बिजली विभाग की उप महाप्रबंधक श्रीमती पूनम तुमराम के साथ बैठक कर बिजली संबंधी समस्याओं पर चर्चा करके निराकरण की मांग की।
बैठक में भारतीय किसान संघ के तहसील अध्यक्ष श्रीराम दुबे, संभाग मंडी प्रभारी श्यामशरण तिवारी, सरदार यादव, राजू तोमर, रामस्वरूप चौरे, सुरेन्द्र चौरे, जगदीश कुशवाहा, सियाराम चौरे, ललित दुबे, अभिषेक दुबे आदि पदाधिकारी एवं किसान उपस्थित रहे।
भारतीय किसान संघ इटारसी के तहसील अध्यक्ष राम दुबे ने बताया की वर्तमान में गुर्रा सब स्टेशन (Gurra Sub Station) के अंतर्गत बिजली संबंधी समस्याएं अत्यधिक आ रही हैं जिसके निराकरण की मांग हेतु आज ग्राम रूपापुर (Village Rupapur) में प्रतिनिधिमंडल के साथ बिजली विभाग के अधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें समस्याओं पर सार्थक चर्चा हुई है। इसके साथ ही कुछ समस्याओं का त्वरित निराकरण भी हुआ। किसानों ने बताया कि वर्तमान में धान की बोवनी चल रही है, ऐसी स्थिति में 10 घंटे पर्याप्त बिजली की आवश्यकता है। अगर 10 घंटे बिजली नहीं मिल पाती तो बोवनी में समस्याओं का सामना करना पड़ेगा ।

मेंटनेंस के अभाव में आ रही समस्याएं

वर्तमान में मेंटनेंस (Maintenance) के अभाव में समस्याएं आ रही हैं। डीजीएम (DGM) श्रीमती पूनम तुमराम ने अधिकारियों को आदेशित किया है कि शीघ्रता से सब स्टेशन के अंतर्गत फीडरों (Feeders) का मेंटनेंस कार्य सुनिश्चित किया जाए।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!