BREAK NEWS

सभापित वैक्सीन का बूस्टर डोज लगवाने कर रहे प्रेरित

सभापित वैक्सीन का बूस्टर डोज लगवाने कर रहे प्रेरित

इटारसी। नगर पालिका में स्वच्छता विभाग (Sanitation Department) के सभापति राकेश जाधव अपने वार्ड के लोगों को कोविड-19 वैक्सीन का बूस्टर डोज लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। आज उन्होंने स्वयं कोविड का बूस्टर डोज लगवाया।

सभापति श्री जाधव (Chairman Shri Jadhav) वार्ड में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर निवेदन कर रहे हैं। वार्ड 23 भाट मोहल्ले में कोवेक्सीन, कोविशील्ड का तीसरा डोज स्वस्थ विभाग की ओर से लगाया जा रहा है। वार्ड पार्षद सभापति राकेश जाधव, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता कमला सराठे, कम्मो भाट, प्रभा चौरसिया, राधा मेहरा, ज्योति अहिरवार, आभा कुमारी, नेहा बरखने ने वार्ड के नागरिकों से घर-घर पहुंच कर वैक्सीन लगवाने का अनुरोध किया, पार्षद राकेश जाधव ने शुरुआत स्वयं बूस्टर डोज लगवाकर की।

वार्ड 12 में भी पार्षद कर रहे जागरुक

इधर वार्ड क्रमांक 12 के पार्षद मनजीत कलोसिया भी वार्ड के लोगों को वार्ड में ही बने वैक्सीनेशन सेंटर में पहुंचकर वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। वार्ड के लोगों से मनजीत ने आग्रह किया है कि वे कोरोना से बचने के लिए तीसरा डोज अवश्य लगवायें, ताकि हम इस बीमारी से लड़कर जीत सकें। उनके इस आह्वान का असर हो रहा है ओर वार्ड के निवासी कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचकर वैक्सीन भी लगवा रहे हैं।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!