मप्र अग्रवाल महिला महासभा ने गीत गाकर हरियाली तीज उत्सव मनाया

मप्र अग्रवाल महिला महासभा ने गीत गाकर हरियाली तीज उत्सव मनाया

इटारसी। मध्य प्रदेश अग्रवाल महिला महासभा (Madhya Pradesh Agrawal Mahila Mahasabha, , , , , Game,) ने आज रविवार को प्लेटिनम रिजॉर्ट (Platinum Resort) में हरियाली तीज उत्सव (Hariyali Teej Utsav) मनाया।
महासभा अध्यक्ष अंशु अग्रवाल ने बताया कि सावन माह की हरियाली तीज, विवाहिताओं के लिए सिंजारे के रूप में सास से मिले स्नेह, आशीष, पति-पत्नी के पावन प्रेम, हरियाली की चादर ओढ़े हुए प्रकृति के सानिध्य में झूला झूलने का उत्सव है। इस दिन महिलाएं सोलह श्रृंगार कर अपनी सखियों के साथ बागों में जाकर झूला झूलती हैं और गीत गाकर हरियाली उत्सव मनाती हैं।


अग्रवाल महिला महासभा ने इटारसी (Itarsi) शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों के अध्यक्षों और सचिवों के आतिथ्य में इस उत्सव को बहुत हर्षोल्लास से मनाया इसमें अग्रवाल समाज (Agrawal Samaj) की महिलाएं भी पूरे उत्साह के साथ शामिल हुईं। मध्य प्रदेश महिला महासभा ( Madhya Pradesh Mahila Mahasabha) की कार्यकारिणी की सदस्य अर्चना अग्रवाल ने महासभा के उद्देश्य को सभी के सामने रखा। महासभा सदस्यों ने सांस्कृतिक प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में समां बांध दिया। महासभा की मनोरंजन समिति, स्वागत समिति के सदस्यों ने मजेदार गेम खिला कर कार्यक्रम में चार चांद लगाए। महासभा सचिव प्रलभ अग्रवाल, अध्यक्ष अंशु अग्रवाल ने हरियाली तीज उत्सव के इस आयोजन का सफलतापूर्वक संचालन किया।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a web developer who is working as a freelancer. I am living in Saigon, a crowded city of Vietnam. I am promoting for http://sneeit.com

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!