Nagarpalika: सड़क पर व्यापार करने वालों को हटाया

Nagarpalika: सड़क पर व्यापार करने वालों को हटाया

अधिकारियों ने कहा, अतिक्रमण के खिलाफ जारी रहेगी कार्रवाई

होशंगाबाद। मंगलवार को नगर पालिका(Nagarpalika) और प्रशासन(Administration) की टीम ने अतिक्रमण के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई(Action) की है। इस दौरान प्रशासनिक अमले ने शहर के मुख्य मार्गों पर अतिक्रमण कर बैठे फल और सब्जी विक्रेताओं को हटाया। नपा और प्रशासन की टीम ने सतरस्ता, ग्वालटोली की पुलिया, बस स्टैंड से सटी दुकानों समेत एसएनजी स्टेडियम के सामने की दुकानों पर भी कार्रवाई की गई। साथ ही उन्होंने दुकानदारों को अतिक्रमण नहीं हटाने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।कार्रवाई को लेकर नपा सीएमओ माधुरी शर्मा ने बताया कि अभियान के तहत दुकानों के बाहर लगे अतिक्रमण को हटाया गया है। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी, ताकि शहरवासियों को आवागमन में परेशानी न हो। अतिक्रमण कार्रवाई के दौरान एडीएम जीपी माली(ADM GP Mali), एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप(Additional SP Awadhesh Pratap), एसडीएम आदित्य रिछारिया(SDM Aditya Richaria), तहसीलदार शैलेन्द्र बड़ोनिया(Tehsildar Shailendra Badonia), तहसीलदार निधि चौकसे(Tehsildar Nidh chouksey), सिंचाई विभाग के एसडीओ एसके चौरसिया, नगर पालिका के सहायक यंत्री आरसी शुक्ला, स्वास्थ्य अधिकारी सुनील तिवारी(Health Officer Sunil Tiwari), एसडीओपी शैलजा पटवा, सीएमओ माधुरी शर्मा और थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान समेत कई प्रशासनिक अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

सीएमओ(CMO) ने बताया कल 26 अगस्त से नगर को व्यवस्थित करने की कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने सब्जी एवं फल विक्रेताओं को निर्धारित स्थलों पर अपना व्यवसाय करने की हिदायत दी ताकि नगर की आवागमन सुविधा में परेशानी ना हो। सीएमओ माधुरी शर्मा ने नगर के समस्त व्यवसायियों से अपील की है अपना व्यवसाय अपनी दुकान की निर्धारित सीमा के अंदर ही रखकर करें तथा फल एवं सब्जी वालों से भी अपील की है नगर पालिका द्वारा निर्धारित स्थलों पर जाकर अपना व्यवसाय करें नगर पालिका द्वारा ऐसा न करने वालों पर कार्यवाही की जावेगी।

इनका कहना है
नपा और प्रशासन की टीम ने अतिक्रमण के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई की है। यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। साथ ही गंदगी भारत छोड़ो अभियान के तहत शहर को कचरा मुक्त बनाने के लिए भी दुकानदारों को समझाइस दी गई है।
माधुरी शर्मा(Madhuri Sharma), नपा सीएमओ

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: