कोरोना का कहर, बंद हुई नगरपालिका

कोरोना का कहर, बंद हुई नगरपालिका

इटारसी। शहर में कोरोना(Corona Infaction) का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। पिछले दिनों नगर पालिका(Nagarpalika) की राजस्व शाखा के दो कर्मचारी संक्रमित मिलने के बाद शाखा को सील कर दिया गया था। गुरूवार को यहां नए कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजीटिव(Report positive) आने के बाद हड़कंप मच गया। सीएमओ हेमेश्वरी पटले(CMO Hemeshwari Patale) ने सुरक्षा के लिहाज से आम जनता के प्रवेश को बंद करते हुए कार्यालय सील करा दिया है। सेनेटाइजर ओर अन्य संदिग्ध कर्मचारियों की जांच के बाद ही नपा का ऑफिस दोबारा खोला जाएगा। कार्योलय दो दिनों के लिए बंद कर दिया है। इसके अलावा शनिवार को थर्ड सैटरडे(Third Saturday) और रविवार को बंद रहेगा। काम प्रभावित न हो इसके लिए ऑनलाइन(Online) कार्य किया जाएगा।

वार्ड में किया सैनिटाइज


जिले में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए नगरपालिका ने शहर के वार्डो को सैनिटाइज करना शुरू कर दिया है। गुरूवार को पुरानी इटारसी, तालाब ऐरिया और न्यास काॅलोनी में सैनिटाइजर का छिडकाव किया गया।

इनका कहना है …!
कार्यालय में कोरोना मरीजों के मिलने के कारण नगपालिका कार्यालय आज ओर  कल दो दिनों के लिए बंद रहेगा। ताकि पब्लिक का आना बंद हो। थर्ड सेटेर डे और रविवार भी बंद रहेगी। काम आॅनलाइन होगा।
हेमेश्वरी पटले(Hameshwari Patale), सीएमओ, इटारसी

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: