प्रशासनिक अधिकारियों के साथ नपा अध्यक्ष श्री चौरे ने संभाला मोर्चा

प्रशासनिक अधिकारियों के साथ नपा अध्यक्ष श्री चौरे ने संभाला मोर्चा

इटारसी। लगातार हो रही बारिश से शहर के नदी मोहल्ला और पुरानी इटारसी के निचले एरिया में पानी की बढ़ती स्तिथि को देखते हुए नदी मोहल्ला में सीएमओ श्रीमती हेमेश्वरी पटले के साथ तहसीलदार श्री कहार और नगर पालिका के बाढ़ राहत टीम, स्वास्थ विभाग टीम, लोक निर्माण विभाग टीम के कर्मचारियों ने वार्डवासियों को सतर्कता से रहने और सुरक्षित स्थान पर चलने का निवेदन किया। नदी मोहल्ला के वासियों की व्यवस्था मेकलसुता आईटीआई में की गई है। जहाँ कुछ परिवार पहुँच गए हैं।


इसी प्रकार पुरानी इटारसी में पल पल पर निगाह रखते हुए लोगो को सुरक्षित स्थान पर पहुचाने नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने कमर कसी है। श्री चौरे के साथ उनकी टीम और नगर पालिका के कर्मचारियों ने वासियों को सुरक्षित स्थानों पर पहुँचने का निवेदन किया।

नगर पालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने बताया कि पुरानी इटारसी में सुदामा मेरिज हाल, त्रिशला नंदन गार्डन और कुर्मी समाज का भवन तथा बंगालिया के वासियों के लिए शा उच्त्त्तर मा शाला में व्यवस्था की गई है। सभी से निवेदन है वे सुरक्षित इन् जगह पर आ जाएँ, जहाँ पर सभी प्रकार की उनके रुकने की व्यवस्था है। नगर पालिका के सभी विभागों के कर्मचारी हर जगह तैनात हैं, जरुरत पड़ने पर उनकी मदद लें ।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!