नाना रणधीर कपूर ने बताया-अपने बड़े भाई तैमूर जैसा दिखता है बेबो का छोटा बेटा

नाना रणधीर कपूर ने बताया-अपने बड़े भाई तैमूर जैसा दिखता है बेबो का छोटा बेटा

MUMBAI: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक बार फिर बेटे के पैरेंट्स बन गए हैं। करीना ने रविवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दूसरे बेटे को जन्म दिया। हालांकि, अब तक करीना के छोटे बेटे की फोटो सामने नहीं आई है। फैंस बेबी बॉय की पहली झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच करीना के पिता रणधीर कपूर (Raddheer Kapoor ) ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है की बेबो का छोटा बेटा अपने बड़े भाई तैमूर की तरह दिखता है। सैफ और करीना का छोटा बेटा अपनी मां पर गया है या पिता पर? इस पर रणधीर कपूर ने कहा, “मुझे तो सारे बच्चे एक जैसे ही लगते हैं। वैसे, वहां मौजूद सभी लोग बोल रहे थे कि करीना का छोटा बेटा अपने बड़े भाई तैमूर जैसा दिखाई देता है।”

तैमूर और सैफ बहुत एक्साइटेड हैं
इससे पहले रविवार को रणधीर कपूर अस्पताल में बेटी करीना और उनके छोटे बेटे को देखने पहुंचे थे। इससे पहले उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट से कहा था, “करीना और बच्चा दोनों ठीक हैं। मैंने अभी तक अपने नाती को नहीं देखा है। लेकिन मैंने करीना से बात की है और उसने मुझे बताया कि वो ठीक है और बच्चा भी स्वस्थ है। मैं दोबारा नाना बनकर बहुत खुश हूं और बच्चे को देखने के लिए उत्सुक हूं। तैमूर बड़ा भाई बनने से काफी खुश है और सैफ भी बहुत एक्साइटेड हैं।”

छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे थे तैमूर
रणधीर कपूर के अलावा सैफ और करीना के बड़े बेटे तैमूर भी अपनी मां और छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। करीना की मां बबीता, बहन कर‍िश्मा और पति सैफ को भी अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था। जिसकी कुछ वीडियो और फोटोज भी वायरल हुई थीं। बता दें कि, लॉकडाउन में करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW