कलेक्टर ने किया टीकाकरण कैंप का भ्रमण

कलेक्टर ने किया टीकाकरण कैंप का भ्रमण

टीकाकरण कराने आए लोगों को कलेक्टर ने किए उपहार वितरित आयुष्मान कार्ड यह गए वितरित

हरदा। कलेक्टर संजय गुप्ता (Collector Sanjay Gupta) ने आज सेठ हरिवंश राय अग्रवाल धर्मशाला, नार्मदीय धर्मशाला में एवं गुर्जर बोर्डिंग के सामने स्थित टीकाकरण केंद्रों (vaccination centers) का भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान कलेक्टर गुप्ता ने टीकाकरण केंद्र की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। नार्मदीय धर्मशाला में टीकाकरण कराने आए व्यक्तियों के आयुष्मान कार्ड बनाए गए तथा उनका वितरण किया। साथ ही टीकाकरण को प्रोत्साहित करने के लिए टीकाकरण करवाने वालो को उपहार भेंट किए।
कलेक्टर गुप्ता ने बताया कि नार्मदीय धर्मशाला स्थित टीकाकरण केंद्र पर महिलाओं द्वारा टीकाकरण किया जा रहा है, यहां महिलाओं के लिए टीकाकरण की व्यवस्था की गई है।
भ्रमण के दौरान अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्रुति अग्रवाल (Sub Divisional Officer Revenue Shruti Agarwal) उपस्थित रही।
कलेक्टर ने जिले के सामाजिक, राजनेतिक तथा धार्मिक संगठनों एवं नागरिकों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए टीकाकरण करना आवश्यक है, यह सुरक्षित है। कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु स्वयं भी टीकाकरण करवाएं एवं लोगों को टीकाकरण हेतु प्रेरित करें। कोरोना की रोकथाम हेतु सभी टीकाकरण कराये। स्वयं भी सुरक्षित रहे एवं अपने परिवार को भी सुरक्षित रखे। उन्होने कहा कि टीकाकरण हेतु आधार कार्ड के साथ समग्र आईडी भी लेकर आये ताकि पात्र हितग्राहियों के आयुष्मान कार्ड बनाये जा सके।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: