होस्ट आदित्य नारायण के बाद कंटेस्टेंट पवनदीप कोविड पॉजिटिव

होस्ट आदित्य नारायण के बाद कंटेस्टेंट पवनदीप कोविड पॉजिटिव

MUMBAI: ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12 ‘) के सेट पर कोरोना का दायरा बढ़ गया है। होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के बाद अब इसके सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में शामिल पवनदीप राजन भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप को मुंबई के ही एक होटल में क्वारैंटाइन किया गया है और वे सेल्फ आइसोलेशन (Self isolation) में हैं। पिछले सप्ताह ही इस शो में 66 साल की सदाबहार अभिनेत्री रेखा मेहमान बनकर पहुंची थीं और पवनदीप ने उनके साथ काफी देर तक परफॉर्मेंस दी थी।

शो में वर्चुअली करेंगे परफॉर्म
रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग एपिसोड में पवनदीप वर्चुअली अपनी परफॉर्मेंस देंगे। सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा गया है, “महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केसों के चलते ‘इंडियन आइडल’ के ज्यादातर कंटेस्टेंट एक तरह के बायो बबल में हैं। रिस्क फैक्टर बढ़ गया है।” बताया जा रहा है कि पवनदीप को जैसे ही कोविड के लक्षण महसूस हुए, वैसे ही उन्होंने खुद को आइसोलेट किया और टेस्ट करा लिया।

बाकी कंटेस्टेंट्स में नहीं लक्षण
पवनदीप के पॉजिटिव आने के बाद शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स, जज और क्रू मेंबर्स की जांच भी कराई गई है। सभी की रिपोर्ट जल्दी ही आ सकती है। पवनदीप के संक्रमित होने के बाद से ‘इंडियन आइडल’ की टीम की चिंता बढ़ गई है। लेकिन किसी और कंटेस्टेंट में इसके लक्षण दिखाई नहीं दिए हैं। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आएगी। पवनदीप भी ठीक हैं और जल्दी ही उनकी सेट पर वापसी की उम्मीद जताई जा रही है।

पिछले वीकेंड संक्रमित हुए आदित्य
‘इंडियन आइडल’ के होस्ट आदित्य नारायण ने पिछले शनिवार सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वे और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। इसके अगले दिन आदित्य के पिता और दिग्गज प्लेबैक सिंगर उदित नारायण ने बताया था कि वे अस्पताल में भर्ती हैं। आदित्य की गैरमौजूदगी में ‘इंडियन आइडल’ के होस्ट की कमान जय भानुशाली संभाल रहे हैं।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: