नाले में डाला वकील प्रशांत भूषण का पुतला

नाले में डाला वकील प्रशांत भूषण का पुतला

महिला और युवा ने मारी चप्पल
होशंगाबाद। ट्विटर पर भगवान् कृष्ण पर अश्लील कमेंट करने वाले वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण का होशंगाबाद में अनोखा विरोध किया गया। भाजपा के नगर पालिका अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रशांत भूषण का पुतला गंदे नाले में खड़ा किया। जनता से पुतले पर टॉयलेट करने की अपील की गई। शहर के प्रमुख सतरास्ता पर पुतले को महिला और युवको ने चप्पलों से पीटा और नारेबाजी करते हुए नाले में खड़ा कर दिया। इस दौरान कुछ युवकों ने पुतले पर टॉयलेट भी की।
शहर के प्रमुख मार्गों से प्रशांत भूषण के विरोध में नारेबाजी करते हुए प्रशांत भूषण का पुतला गन्दे नाले में रखकर बहाया। होशंगाबाद नगर पालिका अध्यक्ष अखिलेश खण्डेलवाल कहा की प्रशांत भूषण जाने माने वकील है उनके द्वारा की गई टिप्पणी से हिन्दू समाज आहत है। भगवान श्री कृष्ण की हिन्दू समाज पूजा करता है उनकी टिप्पणी से हिन्दुओ की भावनाओ को ठेस पहुंची। श्री खण्डेलवाल ने कहा की प्रशांत भूषण का पुतला गंदे नाले फेक कर उनका जितना अपमान हो सके उतना करना जिससे दिल्ली में बैठे प्रशांत भूषण तक ये खबर पहुंच सके। प्रशांत भूषण ने रविवार को भगवान श्री कृष्ण को रोमियो कहा था।
महिला और युवा ने चप्पल भी मारी
वकील प्रशांत भूषण के पुतले को सतरास्ता पर रखा गया। जहां महिला पुरुषो ने पुतले को चप्पलो से पीटा। इसके बाद नारेबाजी करते हुए पुतले को नाले में डाला गया। रविवार को हिन्दूवादी संगठनो ने प्रशांत भूषन के खिलाफ थाने में शिकायत की थी।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: