स्कूटी से अवैध शराब परिवहन करते पकड़ाया युवक

स्कूटी से अवैध शराब परिवहन करते पकड़ाया युवक

होशंगाबाद। कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जेल गेट के सामने मेन रोड से एक युवक को स्कूटी से शराब परिवहन करते हुए गिरफ्तार किया है। उसके पास से लगभग पंद्रह हजार रुपए की 54 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है।
एसपी संतोष सिंह गौर के मार्गदर्शन एवं एएसपी घनश्याम मालवीय और एसडीओपी मोहन सारवान के निर्देशन में कोतवाली थाना प्रभारी विक्रम रजक व उनकी टीम ने आज मुखबिर की सूचना पर युवक भूरा पिता सलीम खान 18 वर्ष को गिरफ्तार किया है। कोतवाली टीआई विक्रम रजक ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर जेल गेट के सामने मेन रोड से आरोपी भूरा पिता सलीम खान, उम्र 18 वर्ष, निवासी प्रेम नगर होशंगाबाद को जुपिटर वाहन पर अवैध देशी शराब के 300 पाव का परिवहन करते हुए गिरफ्तार कर करीब 54 लीटर अवैध शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत करीब 15000 रुपए है। आरोपी के विरुद्ध धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर न्यायालय के समक्ष न्यायिक रिमांड पर पेश किया। न्यायालय के द्वारा आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

सनखेड़ा में अवैध शराब जब्त
रामपुर पुलिस ने ग्राम सनखेड़ा में एक ग्रामीण से 20 पाव अवेध शराब जब्त की है जो उसने बेचने के उद्देश्य ये अपने पास रखी थी। पुलिस के अनुसार ग्राम सनखेड़ा में तलैया के पास रोड पर कमल किशोर पिता कन्छेदी कहार निवासी सनखेड़ा से 14 सौ रुपए की 20 पाव शराब जब्त की है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: