अब होशंगाबाद टीम ने की, डॉ. जैन दंपत्ति के यहां जांच

अब होशंगाबाद टीम ने की, डॉ. जैन दंपत्ति के यहां जांच

इटारसी। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुखतवा में पदस्थ डॉ. सुभाष जैन और उनकी पत्नी डॉ. श्रीमती आभा जैन की क्लीनिक में चल रहे मेडिकल स्टोर की जांच करने आज मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी की चार सदस्यीय टीम आज इटारसी पहुंची। टीम ने डाक्टर दंपत्ति पर भी पिछले दिनों लगे आरोपों की जांच भी की। जांच टीम में डॉ. सुनीता कामले डीएसओ, डॉ.सुधीर विजयवर्गीय, डॉ.धनश्री हर्णे के अलावा सहायक ग्रेड-3 मदन मोहन वर्मा शामिल थे।
होशंगाबाद से आयी चार सदस्यीय जांच टीम सबसे पहले डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल पहुंची और यहां अधीक्षक डॉ.एके शिवानी से मिलकर पिछले दिनों उन्होंने जो जांच करायी थी उसके रिपोर्ट ली। इसके बाद टीम डॉ. जैन की क्लिनिक पर पहुंची तथा वहां मौजूद डॉ. श्रीमती आभा जैन से करीब आधा घंटे तक पूछताछ की। टीम के सदस्यों ने क्लिनिक के भीतर संचालित मेडिकल स्टोर पर भी जाकर जांच की। जांच के बाद बाहर आए टीम के सदस्यों ने मीडिया से केवल इतना कहा कि हमने जांच की है, जांच रिपोर्ट हम अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपेंगे।
उल्लेखनीय है कि लगभग 5 दिन पूर्व भी डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय चिकित्सालय की टीम ने जैन दंपत्ति के घर पर छापा मारकर घर में संचालित निजी क्लीनिक एवं मेडिकल स्टोर में भारी गड़बडिय़ां पाई थी। होशंगाबाद से आयी टीम इटारसी टीम की जांच रिपोर्ट भी अपने साथ ले गई है।
इनका कहना है…!
हां, हमारे पास भी शिकायत आयी थी तो हमने भी जांच के लिए एक टीम हमारे यहां से भेजी है। अभी टीम का प्रतिवेदन हमारे पास आया नहीं है। इटारसी की टीम ने क्यों और कैसे जांच की, हमें नहीं मालूम, हमें कोई सूचना भी नहीं दी।
डॉ.दिलीप कठेलिया, सीएमएचओ होशंगाबाद

होशंगाबाद से डॉ. जैन दंपत्ति के प्रकरण मामले में जांच करने एक टीम आयी थी, हमने जो जांच करायी है, वो रिपोर्ट भी टीम हमसे ले गई है। इसके बाद उन्होंने डॉ. जैन की क्लीनिक पर भी जाकर जांच की है।
डॉ.एके शिवानी, अधीक्षक डॉ.एसपीएम अस्पताल

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: