अवैध शराब बिक्री के खिलाफ, पुलिस की मुहिम

आधा दर्जन आरोपियों से कच्ची शराब जब्त

आधा दर्जन आरोपियों से कच्ची शराब जब्त
इटारसी। प्रदेश भर में एक जनवरी से पंद्रह जनवरी तक अवैध शराब बिक्री के खिलाफ पुलिस द्वारा मुहिम चलाई गई। इसी के तहत आज शहर के विभिन्न इलाकों से अवैध रूप से शराब बेचने वाले पांच आरोपियों से लगभग पचास लीटर कच्ची शराब जब्त कर आरोपियों को पुलिस ने मौके से धरदबोचा। इससे पूर्व शनिवार की कार्रवाई में दस लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को पुलिस टीम द्वारा पकड़ा गया।
सिटी पुलिस के अनुसार अवैध रूप से शराब की बिक्री कर रहे आरोपियों के विभिन्न क्षेत्रों जिनमें स्थानीय नरेंद्र नगर निवासी रोशन पिता द्वारका राठौर उम्र चौंतीस वर्ष के पास से पांच लीटर कच्ची शराब, नाला मोहल्ला निवासी कमल कुचबंदिया के पास दस लीटर कच्ची शराब, हीराबाई कुचबंदिया निवासी गरीबी लाइन के पास से पंद्रह लीटर, पूजा कुचबंदिया गरीबी लाइन के पास से दस लीटर, सपना कुचबंदिया गरीबी लाइन से दस लीटर कच्ची शराब अलग-अलग बीट की पुलिस टीम द्वारा कार्रवाई कर जब्त की गई।
वहीं एक दिन पहले भी शनिवार को पुलिस टीम ने पीपल मोहल्ला क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेचने वाले आरोपी प्रकाश पिता मांगीलाल केवट उम्र 39 वर्ष के पास से प्लास्टिक की कुप्पी में दस लीटर कच्ची महुआ हाथ भट्टी की शराब को जब्त कर आरोपियों के खिलाफ 34 आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: