आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले का विरोध

आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले का विरोध

बजरंगदल ने माकपा का पुतला जलाया
इटारसी। केरल में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सदस्यों पर हमले, उनकी हत्या और आरएसएस कार्यालय के पास बम विस्फोट के विरोध में आज बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने शाम यहां चिकमंगलूर चौराहे पर माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी का पुतला दहन किया। बजरंग दल कार्यकर्ता पत्रकार भवन से रैली की शक्ल में नारेबाजी करते हुए चिकमंगलूर चौराह आए और यहां भी माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के विरोध में जमकर नारेबाजी की।
बजरंग दल के गजानन तिवारी ने बताया कि हिन्दुओं पर अत्याचार किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। केरल में माक्र्सवादी पार्टी के द्वारा हिन्दुओं की हत्या करायी जा रही है, आरएसएस दफ्तर पर बम फिंकवाए जा रहे हैं, इसी के विरोध में हमने माकपा का पुतला दहन किया है। उन्होंने कहा कि हम संदेश देना चाहते हैं कि यदि इसी तरह से हिन्दुओं का दमन चला तो सारे देश से बजरंगी केरल पहुंचेंगे जिन्हें कोई रोक नहीं सकता।
इससे पहले इसी मुद्दे को लेकर बजरंगदल-विश्वहिन्दू परिषद की एक बैठक श्री प्रेमशंकर दुबे स्मृति पत्रकार भवन में हुई जिसे संगठन के जिला संगठन मंत्री रविन्द्र गुप्ता, गोपाल सोनी, राजकुमार बतरा, गजानन तिवारी आदि ने संबोधित किया। इस अवसर पर जगवीर राजवंशी, विनोद मालवीय, अभिजीत यादव, सोनू अग्रवाल के साथ ही संगठन के दर्जनों सदस्य उपस्थित थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: