आरपीएफ, डीजल शेड और टीआरडी ने जीते मैच

आरपीएफ, डीजल शेड और टीआरडी ने जीते मैच

इटारसी। रेलवे इंस्टीट्यूट मैदान में खेली जा रही रेलवे की अन्तर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता के 8 वें दिन आज तीन मैच खेले गए। पहले मैच में आरपीएफ टीम ने आपरेटिंग बी को, दूसरे मैच में डीजल शेड ने मेडिकल इलेवन को और तीसरे मैच में टीआरडी की टीम ने इंजीनियरिंग को हराया।
पहले मैच में पहले बल्ले बाजी करते हुए आरपीएफ ने निर्धारित 14 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। टीम के लालू चौधरी ने 88 एवं योगेश जाट व सचिन यादव ने 27-27 रनों का योगदान दिया। आपरेटिंग के संजीव चौरे ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए आपरेटिंग की टीम 101 रन बनाए। प्रदीप ने 30, अविनाश ने 24 व शिवम ने 14 रन बनाए। मैन आफ द मैच का पुरस्कार लालू चौधरी को दिया गया।
दूसरे मैच में डीजल शेड की टीम ने मेडिकल इलेवन की टीम को 10 विकेट से हरा दिया। मेडिकल की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 17 रनों पर आउट हो गई। डीजल शेड ने बिना विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर मैच 10 विकेट से जीत लिया। धर्मेद्र भगत एवं अनिल सोनी ने 4-4 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच धर्मेद्र भगत को मिला।
तीसरे मैच में टीआरडी और इंजीनियरिंग विभाग के मध्य मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीआरडी की टीम ने इंजीनियरिंग टीम को एक रोमांचक मुकाबले में 10 रन से हरा दिया। टीआरडी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 14 ओवरों में 117 रन बनाए। भूपेन्द्र सिंह ने 42 एवं कप्तान खेमेन्द्र सिंह ने 33 रन बनाए। टीआरडी के सचिन ने 3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंजीनियरिंग की टीम 110 पर आउट हो गई। दीपक ने 32 व मनीष ने 14 रन बनाए। भूपेन्द्र सिंह को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। अम्पायर सुनील औरंगाबादकर, धनश्याम दुगाया, जीतू केवट व नीलेश गाठिया व स्कोरर धर्मेद्र जायसवाल और नरेश चौहान और कमेंट्रेटर राकेश पांडेय रहे। आज मैच के दौरान सचिव अशोक दुबे, आरके श्रीवास्तव व अतिथि के रूप में स्टेशन अधीक्षक राजीव चौहान, एसके जैन, भगवती वर्मा, राजकुमार उपाध्याय केलू, सरताज हुसैन, देवेन्द्र चौहान, राजेन्द्र पाराशर व बड़ी संख्या में रेलकर्मी व खिलाड़ी उपस्थिति रहे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: