आवश्यक वस्तुओं का उत्पादन होता रहेगा : विधायक

आवश्यक वस्तुओं का उत्पादन होता रहेगा : विधायक

विधायक ने की थी, कलेक्टर से मांग
इटारसी।विधायक डॉ सीतासरण शर्मा के अनुरोध पर कलेक्टर ने इस आशय के आदेश जारी कर दिये हैं कि तेल और फ्लोर का उत्पादन करने वाली यूनिटें जारी रहेंगी और उनमें काम करने वाले मजदूरों का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद फैक्ट्री मालिक पहचान पत्र जारी करायेंगे। ये मजदूरी अपनी-अपनी शिफ्ट में ड्यूटी करेंगे।
प्रधानमंत्री की इच्छा के अनुसार, आवश्यक वस्तुओं का उत्पादन बंद न हो इस हेतु नोडल ऑफिसर जिला पंचायत सीईओ आदित्य सिंह ने एसडीएम इटारसी को आदेश जारी किए हैं कि तेल और फ्लोर मिल जो आवश्यक वस्तुओं का उत्पादन कर रही हैं, उनके मजदूरों कर्मचारियों का स्वास्थ्य परीक्षण करा के फैक्ट्री मालिकों के अनुसार पहचान पत्र जारी होंगे और कर्मचारी मजदूर अपनी-अपनी स्विफ्ट के अनुसार ड्यूटी करेंगे।
ग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन इटारसी के अध्यक्ष सतीश सांवरिया, इटारसी आइल एंड फ्लोर मिल के ओम प्रकाश गांधी तथा नटराज प्रोटींस के कैलाश शर्मा ने विधायक डॉ सीतासरन शर्मा का आभार व्यक्त कर कहा है कि हम पूरी कोशिश करेंगे कि आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में कमी ना रहे, उसका उत्पादन होता रहे। उन्होंने आश्वस्त किया है कि प्रशासन जैसा सहयोग मांगेगा ऐसा सहयोग करेंगे। सभी ने विधायक एवं जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: