एक युवती और क्रिकेट खेलने आया युवक लापता

एक युवती और क्रिकेट खेलने आया युवक लापता

इटारसी। अपनी बुआ के साथ मजदूरी करने आयी बैतूल जिले की निवासी 19 वर्षीय आदिवासी युवती अचानक लापता हो गई। उसकी बुआ ने आज पुलिस थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी है। बताया जाता है कि युवती 9 मई से लापता है, उसकी सब जगह खोजबीन करने के बाद आज पुलिस को शिकायत दर्ज करायी है।
मिली जानकारी के अनुसार सोनासांवरी नाका पर बन रही एलकेजी कालोनी में अपनी बुआ के साथ मजदूरी करने युवती आयी थी। वह 9 मई से लापता है। उसकी बुआ ने उसकी काफी खोजबीन की, नहीं मिलने पर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।
क्रिकेट खेलने आया युवक लापता
गांधी स्टेडियम में क्रिकेट खेलने जाने का कहकर घर से निकला मालवीयगंज निवासी एक युवक लापता हो गया है। उसके परिजनों ने बताया कि मंगलवार को युवक घर से क्रिकेट खेलने जाने का कहकर निकला जो अब तक घर नहीं पहुंचा है। पुलिस ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
फरार वारंटी गिरफ्तार
पुलिस ने रेलवे स्टेशन से चार साल से फरार वारंटी को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वारंटी गोविंद पिता लखनलाल पुरविया निवासी मंगलेश्वर बाजार शोभापुर एक चोरी के मामले में पिछले चार साल से फरार था। उसे आरक्षक नीलेश और भिक्कू यादव ने रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है।
बंटवारे को लेकर मारपीट
ग्राम साकेत में जमीन बंटवारे को लेकर दो भाईयों ने मिलकर अपने ही भाई के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने बताया कि फरियादी रेवाशंकर पिता भगवती प्रसाद ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसके दो भाई हरिशंकर और धनपाल ने बाड़े में से निकलने पर उसके साथ मारपीट की है, उसका कहना है कि मारपीट में उसके बाएं हाथ और उंगलियों में चोट आयी है।
शराब पीकर उत्पात मचाने की शिकायत
ग्राम पंचायत सोनासांवरी ने गांव की ही एक महिला पर शराब पीकर उत्पात मचाने की शिकायत की है। ग्राम पंचायत की ओर से नगर निरीक्षक के नाम दिए गए पत्र में कहा गया है कि ग्राम पंचायत सोनासांवरी की निवासी अंजलि बेलिया, चेतराम चौरे, राहुल बेलिया, लक्ष्मण बेलिया, भारत बेलिया ने ग्राम पंचायत की सरपंच प्रीति पटेल को एक आवेदन दिया है कि गांव की श्यामवती बाई द्वारा शराब पीकर उनसे गाली गलौच की जाती है, उक्त महिला गांव में उत्पात मचाती है। ऐसे में उससे निजात दिलायी जाए। सरपंच को मिले पत्र के आधार पर ग्राम पंचायत ने यह सूचना पुलिस को देकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: