एसडीएम ने की अवैध उत्खनन करने वालों पर कार्रवाई

खर्रा नदी से दो डंपर और एक पोकलेन जब्त

खर्रा नदी से दो डंपर और एक पोकलेन जब्त
इटारसी। जमानी और तिलकसिंदूर मार्ग से अवैध उत्खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई में दो डंपर जब्त किए हैं जबकि जमानी स्थित खर्रा नदी से बजरी का अवैध उत्खनन करते एक पोकलेन जब्त की है। राजस्व विभाग की टीम ने माइनिंग विभाग को कार्रवाई के लिए ये चीजें सौंप दी हैं।
it2317 (2)मिली जानकारी के अनुसार एसडीएम को खर्रा नदी से अवैध उत्खनन होने की जानकारी मिली थी। आज शाम को एसडीएम अभिषेक गेहलोत, तहसीलदार मोहम्मद कदीर खान ने राजस्व अमले के साथ मौके पर पहुंचकर देखा तो जानकारी सही पायी गई. एसडीएम ने मौके से दो डंपर और एक पोकलेन जब्त की है। जब्त वाहनों को पथरोटा थाने में भेजा गया है।
एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने बताया कि खर्रा नदी पर अवैध उत्खनन करते हुए पोकलेन और डंपर जब्त किए हैं. आगे की कार्रवाई माइनिंग विभाग कर रहा है. वाहन और उत्खनन किसके द्वारा किया जा रहा था, यह माइनिंग की जांच से पता चलेगा। लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि सिवनी मालवा निवासी ठेकेदार रिंकू जैन द्वारा बजरी का अवैध उत्खनन कराया जा रहा था, जहां से उसे उत्खनन की अनुमति मिली है, उसके अलावा यह उत्खनन कराया जा रहा था। रिंकू जैन इटारसी-मरोड़ा मार्ग का ठेकेदार है. संभवत: इसी मार्ग के लिए यह बजरी का उत्खनन किया जा रहा था।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: