कांग्रेसियों ने जलाया ज्योतिरादित्य का पुतला

कांग्रेसियों ने जलाया ज्योतिरादित्य का पुतला

इटारसी। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने पर कांग्रेसियों में खासी नाराजी है। कांग्रेस के संगठन सेवादल यंग ब्रिगेड ने गुरुवार की शाम को यहां जयस्तंभ चौक और चिकमंगलूर चौराह के मध्य ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला दहन किया। कांग्रेसियों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ नारेबाजी की और उनको गद्दार भी कहा।
पुतला दहन के दौरान पुलिस और कांग्रेसियों के बीच छीनाछपटी के प्रयास भी हुए। लेकिन, कांग्रेसियों ने चारों तरफ से घेरा बनाकर पुलिस को जलते पुतले के पास तक जाने ही नहीं दिया।

मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के प्रदेश महासचिव गजानन तिवारी ने बताया कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला दहन किया जा रहा है। इसी तारतम्य इटारसी में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला दहन किया। कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के तत्वावधान में सभी युवाओं ने मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड प्रदेश महासचिव के नेतृत्व में चढ़कर हिस्सा लिया। पुतला दहन में और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गुस्सा फूटा। इस अवसर पर मयूर जैसवाल ने कहा कि कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सांसद, मंत्री पद से नवाजा, वर्षों तक उनको महत्व मिला लेकिन वे अब कांग्रेस छोड़कर चले गये। अपने स्वार्थ की खातिर उन्होंने अपने समर्थक विधायकों और प्रदेश के मंत्रियों को भी धोखे में रखा। जब वे लौटेंगे और फ्लोर टेस्ट होगा तो हमें विश्वास है कि कमलनाथ सरकार की जीत होगी।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्योतिराज सिंधिया के फोटो पर कालिख पोती तो कुछ युवा कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के फोटो को पैरों से रौंदा और मुर्दाबाद के नारे लगाए। पुलिस ने भी खूब घूमा झटकी की और पानी डालकर पुतले को बुझाने का प्रयास किया।
इस अवसर पर कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड प्रदेश महासचिव गजानन तिवारी, शासकीय गल्र्स कालेज जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष मयूर जायसवाल, कन्हैया गोस्वामी, अजहरुद्दीन गोलू भाई, राकेश चंदेल, पिंकी शर्मा, हीरा ठाकुर, संतोष गुरयानी, राहुल दुबे, सोनू बकोरिया, गोल्डी साहू, रामशंकर सोनकर, अतुल तिवारी, हीरा ठाकुर, चंदू अहिरवार, शुभम वालिया, सुंदर सिंह भदौरिया, प्रशांत श्रीवास, जय जूनानिया, पंकज पटेल, राजा खान, ओमप्रकाश साकल्ले, रमन शर्मा, अनुविक्ष मालवीय, संजय वमार्, मयंक चौरे, गुफरान, अमोल, प्रणय मिश्रा, शुभम कुशवाह, वैभव शर्मा, सचिन तिवारी, हुतेश दावंदे, प्रहलाद आठनेरे, बबलू बस्तरवार अन्य कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: