कृषि मंडी स्थित मंदिर के पुजारी का आवास हटाया

कृषि मंडी स्थित मंदिर के पुजारी का आवास हटाया

इटारसी। मंडी प्रशासन ने आखिरकार कृषि उपज मंडी परिसर में बना दुर्गा मंदिर के पुजारी नरेन्द्र शास्त्री का आवास हटा दिया। दरअसल, पिछले कई महीनों से यह मामला लंबित था। कोर्ट से इसे हटाने के आदेश हुए थे। नरेन्द्र शास्त्री को मिली मोहलत भी खत्म हो गयी थी। बावजूद इसके आवास खाली नहीं करने पर सोमवार को मंडी कर्मचारियों ने इसे हटा दिया।
उल्लेखनीय है कि मंडी परिसर में स्थित दुर्गा मंदिर के पुजारी नरेंद्र शास्त्री मंदिर के पीछे आवास बनाकर रह रहे थे। सोमवार को मंडी कर्मचारियों ने इस अवास को हटाना शुरू कर दिया। इस दौरान जानकारी मिलने पर विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा पहुंचे और कर्मचारियों पर भड़क गए। इसके बाद सचिव उमेश शर्मा कोर्ट का आदेश लेकर पहुंचे और कोर्ट का आदेश विधायक शर्मा को दिखाया। इस दौरान पुलिस भी पहुंच गई थी।
गौरतलब है कि पिछले साल एसडीओ राजस्व हरेंद्र नारायण ने जांच के बाद पुजारी नरेंद्र शास्त्री को वसूली का नोटिस दिया था। साथ ही मंदिर के पीछे से बनाए निवास को खाली करने के आदेश दिए थे। इस आदेश के बाद पुजारी नरेंद्र शास्त्री कोर्ट चले गए थे। कोर्ट ने उनकी बात नामंजूर कर दी और इसे वैध नहीं माना।

इनका कहना है…!
सोमवार को पुजारी का आवास हटा दिया है। आवास हटाने की कार्यवाही के दौरान विधायक आए थे तो उनहें कोर्ट का आदेश दिखा दिया गया है।
उमेश बसेडिय़ा, सचिव कृषि उपज मंडी इटारसी

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: