केक काटा, गरीबों को कंबल बांटे

केक काटा, गरीबों को कंबल बांटे

इटारसी। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का जन्मदिन यहां बसपा की स्थानीय इकाई ने जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया। इस अवसर पर जयस्तंभ चौक पर बसपा कार्यकर्ताओं ने केक काटा और गरीब बस्तियों में गरीब व असहाय लोगों को चिह्नित करके 61 कंबल वितरित किए।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला प्रभारी इमरतलाल तिलवार तथा विशेष अतिथि जिलाध्यक्ष विनोद लोंगरे थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री तिलवार ने बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के 61 वे जन्मदिन पर उनके दीर्घायु होने की कामना करते हुए कहा कि वे आयरन लेडी हैं।
it15117 (2)जिलाध्यक्ष श्री लोंगरे ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मां नर्मदा सेवा यात्रा कर रहे हैं जो अच्छी बात है लेकिन श्री चौहान को नर्मदा सेवा यात्रा करने के पूर्व प्रदेश में संचालित हो रहे स्कूल, कालेज, छात्रावास का दौरा कर शिक्षकों की कमी से जुझ रहे स्कूल एवं छात्रावास में गुणवत्ताहीन भोजन व शिक्षकों की कमी को दूर करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में चिकित्सकों की कमी एवं दवाईयों की कमी को दूर करना चाहिए।
इस अवसर पर मधु पटेल, वीरेन्द्र पर्ते, दिनेश अहिरवार, प्रदीप मालवीय, मोनू बरगले, रामद्वार यादव, रामगोविंद बारुआ, धर्मेन्द्र बंसकार, मुकेश लोंगरे, कैलाश चौधरी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: