कोच में नहीं पानी, यात्रियों ने किया हंगामा

कोच में नहीं पानी, यात्रियों ने किया हंगामा

इटारसी। 04425 गोरखपुर से लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सपे्रस में आज शाम पानी नहीं होने और बिजली की समस्या होने पर यात्रियों ने काफी हंगामा किया। सूचना पर पहुंचे रेल अधिकारियों ने यात्रियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन यात्री लगातार चेन पुलिंग करके ट्रेन को आगे नहीं बढऩे दे रहे थे। यह ट्रेन शाम को 4 बजे प्लेटफार्म क्रमांक 3 पर आयी थी और 4:40 बजे यहां से रवाना हुई।
यात्रियों का कहना था कि ट्रेन में पानी नहीं होने से काफी परेशानी हो रही है। इसी तरह बिजली नहीं होने से पंखों की हालत भी ठीक नहीं है, कई पंखे नहीं चल रहे थे। ऐसी गर्मी में लंबी दूरी की यात्रा करना कठिन हो रहा है। यात्रियों द्वारा लगातार हंगामा और समस्या हल नहीं होने तक ट्रेन को आगे नहीं बढऩे देने की जि़द के कारण आखिरकार ट्रेन में वाटरिंग करायी गई और एक इलेक्ट्रिक मैकेनिक भेजा जिसने कोच के जंक्शन बाक्स की खराबी ठीक करके विद्युत व्यवस्था दुरुस्त की, तब जाकर ट्रेन रवाना हो सकी।
एसी खराब होने पर रोकी ट्रेन
आज सुबह 3202 जनता एक्सप्रेस में भी यात्रियों ने एसी खराब होने पर हंगामा किया। यात्रियों के हंगामे के चलते ट्रेन करीब दस मिनट लेट हुई। सुबह ट्रेन अपने निर्धारित समय 11:35 बजे आ गई थी और 11:50 बजे रवाना होना था लेकिन ट्रेन के कोच बी-3 का एसी खराब होने के कारण यात्रियों ने ट्रेन को चलते ही चेन पुलिंग करके रोक दिया। अधिकारियों ने जाकर समझाइश दी तब जाकर ट्रेन आगे बढ़ाई जा सकी। ट्रेन को दोपहर में 12:05 पर यहां से रवाना किया जा सका।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: