खेत में पानी देने गई महिला को ज्येष्ठ ने मारा डंडा

खेत में पानी देने गई महिला को ज्येष्ठ ने मारा डंडा

इटारसी। अपने खेत में पानी देने गई एक आदिवासी महिला को उसके ज्येष्ठ ने सिर में डंडा मारकर घायल कर दिया। घटना बीती रात 9 बजे की है। महिला ने अपने ज्येष्ठ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार समीपस्थ ग्राम कीरतपुर निवासी शुभवती 35 वर्ष सोमवार की रात अपने खेत में पानी देने गई थी कि उस दौरान उसके ज्येष्ठ हरिप्रसाद कोरकू ने पहुंचकर उसे सिर पर डंडा मार दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर हरिप्रसाद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
घर के सामने से बाइक चोरी
सिंधी कालोनी गली नंबर एक स्थित एक मकान के सामने रखी बाइक अज्ञात चोरों ने चुरा ली है। पीडि़त ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। मिली जानकारी के अनुसार सिंधी कालोनी की गली नंबर एक में रहने वाले रवि मेघानी पिता कृपालदास 32 वर्ष की बाइक क्रमांक एमपी 05, एमएफ 7174 को अज्ञात चोर ने चुरा लिया. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
ढाबे से शराब जब्त
पुलिस ने नेशनल हाईवे स्थित यादव ढाबे से करीब दो हजार रुपए की अवैध शराब जब्त की है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पिंटू उर्फ प्रशांत तथा ललित धुर्वे से शराब जब्त की है। बताया जाता है कि पुलिस ने छह बीयर कीमत 9 सौ रुपए, पांच मैकडावेल के पाव कीमत 650 रुपए, तीन प्लेन 150 रुपए तथा चार मसाला 240 रुपए सहित 1950 की शराब जब्त की है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: