खेल प्रशिक्षण शिविर 1 मई से

खेल प्रशिक्षण शिविर 1 मई से

इटारसी। नगर पालिका परिषद के तत्वावधान में जिला हॉकी संघ, जिला फुटबाल संघ एवं इंडियन क्रिकेट क्लब के द्वारा ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर आगामी माह में लगाए जाएंगे। इन शिविरों में शामिल होने के लिए बच्चों का पंजीयन 29 अप्रैल से प्रारंभ होंगे और 1 मई से प्रशिक्षण प्रारंभ हो जाएंगे।
नगर पालिका परिषद द्वारा पहली बार खेल संगठनों के सहयोग से नि:शुल्क प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया जा रहा है जिसमें विशेषज्ञ प्रशिक्षण प्रदान करेंगे। शहर की उभरती हॉकी, फुटबाल और क्रिकेट प्रतिभाओं के लिए यह एक सुनहरा अवसर होगा जब उन्हें तीन खेलों का प्रशिक्षण मिलेगा। शिविर के सफल संचालन के लिए नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल ने एक संचालन समिति का गठन किया है, जिसके अध्यक्ष नगर पालिका उपाध्यक्ष अरुण चौधरी को बनाया है। समिति में विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल, जयकिशोर चौधरी, सभापति यज्ञदत्त गौर, राकेश जाधव, जसबीर सिंघ छाबड़ा, खिलाडिय़ों में रविन्द्र जोशी, संजीव अग्रवाल दीपू, कन्हैया गुरयानी, रीतेश श्रीवास, मनीष सेतपलानी, कुलभूषण मिश्रा, नन्हेंपाल, दीपक परदेशी शामिल किए गए हैं।
एक माह चलने वाले प्रशिक्षण शिविर के लिए बिट्टू फैशन फल बाजार में हॉकी के लिए, क्रिकेट के लिए अजंता स्पोट्र्स एवं फुटबाल के लिए दीपक परदेशी रेलवे इंस्टीट्यूट मैदान में संपर्क किया जा सकता है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: