गांधी मैदान पर हॉकी महाकुंभ कल से

गांधी मैदान पर हॉकी महाकुंभ कल से

इटारसी। नगर पालिका परिषद के तत्वावधान में जिला हॉकी संघ द्वारा आयोजित अखिल भारतीय महात्मा गांधी हॉकी प्रतियोगिता के नाम से रविवार 26 मार्च से गांधी मैदान पर हॉकी का महाकुंभ प्रारंभ होगा। प्रतियोगिता में करीब 20 टीमें भाग ले रही हैं जिसमें दस राष्ट्रीय और दस राज्य स्तर की टीमें रहेंगी। मैदान की विशेषज्ञ समिति ने आज शाम मैदान को प्रतियोगिता के लिए पूरी तरह से सुसज्जित कर दिया है।
it25317 (2)प्रतियोगिता समिति के अध्यक्ष कल्पेश अग्रवाल ने बताया कि उद्घाटन मैच रविवार को दोपहर 3 बजे से होगा। प्रतियोगिता का उद्घाटन नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सुधा राजेन्द्र अग्रवाल के मुख्य आतिथ्य में होगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता मप्र तैराकी संघ के अध्यक्ष पीयूष शर्मा करेंगे। विशेष अतिथि नगर पालिका उपाध्यक्ष अरुण चौधरी रहेंगे। जिला हॉकी संघ अध्यक्ष सुरेश दुबे ने बताया कि आयोजन की तैयारी पूरी हो चुकी है। उद्घाटन मैच इटारसी और बरेली की टीमों के बीच होगा। प्रतियोगिता का दूसरा मैच बीना और पंजाब स्पोट्र्स क्लब भोपाल के मध्य होगा।
मैदान विशेष दीपक जेम्स और कन्हैया गुरयानी ने बताया कि प्रतियोगिता में बीएसएफ जालंधर, रांची मैकेन, सेंट्रल रेलवे मुंबई, बीआरसी दानापुर, कपूरथला, एमपी एकेडमी भोपाल, महाराष्ट्र पुलिस, छत्तीसगढ़ इलेवन, एसजीपीसी अमृतसर, एएसपी जालंधर, एसबीआई भोपाल, एनसीपी इलाहाबाद, अमरावती, लखनऊ रेलवे, ध्यानचंद अकादमी नागपुर के अलावा ग्वालियर, उज्जैन, जबलपुर, सिवनी छपारा की टीमें आ रही हैं। उन्होंने बताया कि इस बार दर्शकों को रोमांचक मुकाबले देखने को मिलेंगे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: