ग्रामीण को मारी बस ने टक्कर, युवक लापता

चालीस पाव अवैध शराब जब्त

चालीस पाव अवैध शराब जब्त
इटारसी। पुलिस ने ग्राम धौंखेड़ा स्थित किराना दुकान से रात करीब 10 बजे अवैध शराब जब्त की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बृजमोहन पिता द्वारका चौधरी ग्राम धौंखेड़ा में किराना दुकान चलाता है। पुलिस ने रात दस बजे छापामार कार्रवाई कर उसके यहां से 40 पाव अवैध शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 32 सौ रुपए बतायी जा रही है।
इधर पुलिस थाने में पत्ती बाजार निवासी एक युवक के लापता होने की शिकायत भी आयी है। मिली जानकारी के अनुसार राजेश पिता सुरेश उईके 22 वर्ष होटल श्रीनिवास में काम करता है। वह 7 जुलाई को काम पर जाने का कहकर घर से निकला तो आज तक नहीं लौटा है। परिजनों ने उसकी अनेक जगह तलाश करने के बाद आज पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।
पुरानी इटारसी क्षेत्र में नेशनल हाईव पर अपने घर लौट रहे बाइक सवार एक ग्रामीण को बस ने टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार को मामूली चोट आयी तो उसने मामला पुलिस में दर्ज नहीं कराया है।
मिली जानकारी के अनुसार राजेश उईके नामक युवक अपने गांव बिछुआ बाइक से जा रहा था कि बैतूल तरफ से आ रही बस क्रमांक एमपी 04, पीए-3024 के चालक ने उसे टक्कर मारी दी। बस बैतूल से भोपाल जा रही थी। घटना में उसे मामूली चोट आने से उसने पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: