चार आरोपी गिरफ्तार, लाखों का माल जब्त

ज़हरखुरानी और चोरी मामले में जीआरपी को मिली बड़ी सफलता

ज़हरखुरानी और चोरी मामले में जीआरपी को मिली बड़ी सफलता
इटारसी। रेलों में जहरखुरानी कर यात्रियों को लूटने और उनकी जान जोखिम में डालने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने में जीआरपी को बड़ी सफलता मिली है। जीआरपी ने इस तरह के अपराध करने वाले और ट्रेनों में चोरी करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से लाखों रुपए का माल जब्त किया है।
जीआरपी थाना प्रभारी बीएस चौहान ने बताया कि आरोपियों से पिछले वर्ष और इस वर्ष की घटनाओं में बरामदगी हुई है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।
ये हैं ज़हरखुराने और चोरी के मामले
29 अप्रैल 17 को ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के विकलांग कोच में पिपरिया और इटारसी के बीच पानी और तंबाखू में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाने और यात्री हरेन्द्र कुमार और राजकुमार के रुपए और मोबाइल चुराने वाले बदमाश रमेश पिता गोरखनाथ जैसवाल 24 वर्ष निवासी जौनपुर उप्र को जीआरपी ने रात 11 बजे मुसाफिरखाने से गिरफ्तार किया है। इसने यह घटना उस वक्त की जब राजकुमार की हड्डी की बीमारी का इलाज कर दोनों सूरत से लौट रहे थे. इनके दो मोबाइल और 42 सौ रुपए चोरी हुए थे। 10 अगस्त 16 को बनारस-लोकमान्य तिलक टर्मिनस के एस-6 की बर्थ नंबर 18,19,20,21 पर यात्रा कर रहे परिवार के प्रांजल पिता सच्चिादानंद राय निवास ताजपुर उप्र का लेडीज पर्स उड़ाया जिसमें सोने की चेन, टाप्स, पायल और 10 हजार रुपए नगद थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: