चिटफंड के सत्यापन के लिए 25 को अंतिम दिन

-जीएन डेयरी, जीएन गोल्ड की ही पालिसी जमा होगी -एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने दिये आदेश -सभागृह तहसील कार्यालय में होगा सत्यापन

मुख्य बिन्दु
-जीएन डेयरी, जीएन गोल्ड की ही पालिसी जमा होगी
-एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने दिये आदेश
-सभागृह तहसील कार्यालय में होगा सत्यापन
इटारसी। चिटफंड कंपनी जीएन डेयरी, जीएन गोल्ड तथा एनएनसीएल के निवेशकों के सत्यापन और आकलन का कार्य अंतिम दिवस के रूप में एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने शनिवार 25 मार्च तय किया है। उक्त जानकारी रमेश के साहू एडव्होकेट ने दी।
श्री साहू ने बताया कि पूर्व में लगाये आकलन एवं सत्यापन शिविर में 7 हजार से अधिक लोगों ने पॉलिसियां जमा कराई हैं तथा इनमें से करीब 1500 लोग किन्हीं कारणों से उपस्थित नहीं हुए इस कारण उनकी पहचान के आधार कार्ड या पॉलिसी प्रस्तुत करने वाले के हस्ताक्षर के अभाव से उनका सत्यापन अपूर्ण है। ऐसे सभी निवेशक जिनके पास पॉलिसियां हैं वे अंतिम अवसर का लाभ उठाकर अपने पहचान पत्र और पॉलिसी को सत्यापन हेतु शनिवार को आवश्यक रूप से जमा करा दें। जिन्होंने पूर्व में कंम्प्यूटर में अपने नाम दर्ज करा दिये हैं परंतु सत्यापन अपूर्ण है, वे भी आवश्यक रूप से उपस्थित हों अन्यथा उन्हें इस अंतिम अवसर का लाभ नहीं मिलेगा।
सभा कक्ष तहसील कार्यालय में शनिवार को नायब तहसीलदार एनके शर्मा के नेतृत्व में प्रात: 10.30 बजे से शाम 5 बजे के बीच सत्यापन का अंतिम अवसर है। श्री साहू ने बताया कि चिटफंड कंपनी जीएन डेयरी, जीएन गोल्ड और एनएनसीएल के निवेशकों की ठगी का आंकड़ा 20 करोड़ तक पहुंच सकता है जिसके लिये 7000 से अधिक पॉलिसियों के पीडि़त निवेशकों के लिए कंपनी के विरूद्ध लंबी लड़ाई लड़ी जा रही है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: