जीएसटी से जुड़ी भ्रांतियां दूर करने कार्यशाला 22 को

जीएसटी से जुड़ी भ्रांतियां दूर करने कार्यशाला 22 को

इटारसी। तरुण अग्रवाल मंडल, लायंस क्लब इटारसी फ्रेन्ड्स और संयुक्त व्यापार महासंघ के तत्वावधान में 22 जुलाई को वरिष्ठ कर सलाहकार और अर्थशास्त्री आरएस गोयल इंदौर का व्याख्यान होगा। इसमें जीएसटी से जुड़ी भ्रांतियों पर विस्तृत जानकारी दी जाएगी।
आज तीनों आयोजक संगठन के पदाधिकारियों ने नवमी लाइन में कार्यक्रम की जानकारी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। इसमें बताया गया है कि वरिष्ठ कर सलाहकार का व्याख्यान 22 जुलाई, शनिवार को दोपहर 2 बजे से अग्रवाल भवन के सभागार में होगा। इसमें डेढ़ घंटे प्रश्रोत्तरी का कार्यक्रम होगा। जिसे भी जीएसटी के विषय में जो भी सवाल करने हैं, वे करके जवाब पा सकते हैं। उन्होंने बताया कि जीएसटी को लेकर जो भी भ्रम है, उसे दूर किया जाएगा, इसमें सभी वर्ग को आमंत्रित किया गया है, डॉक्टर, वकील, व्यापारी, कर्मचारी और जो भी जीएसटी से संबंधित जानकारी चाहते हैं, सभी कार्यशाला में शामिल होकर अपने प्रश्नों के जवाब पा सकते हैं।
इस अवसर पर तरुण अग्रवाल मंडल के अध्यक्ष गुलाबचंद अग्रवाल, संयुक्त व्यापार महासंघ के अध्यक्ष दीपक हरिनारायण अग्रवाल, सचिव सन्नी चेलानी, मंडल के कोषाध्यक्ष हरीश अग्रवाल, चंद्रकांत अग्रवाल, लायंस क्लब इटारसी फ्रेन्ड्स के अध्यक्ष विजय मनवानी, राजेश अग्रवाल, दीपक चौरसिया, कीर्ति चौरसिया, संजय शिल्पी, विजय प्रकाश अग्रवाल, बसंत अग्रवाल, अतुल अग्रवाल आदि मौजदू थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: